जल्द छोटे पर्दे पर वापसी करेगा द कपिल शर्मा शो, नए एक्टर्स और राइटर्स को मिलेगा मौका

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है। बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) फरवरी में पिता बने थे।
 
जल्द छोटे पर्दे पर वापसी करेगा द कपिल शर्मा शो, नए एक्टर्स और राइटर्स को मिलेगा मौका

नई दिल्ली। स्टैंड अप कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। पैटर्निटी लीव के बाद कपिल शर्मा एक बार फिर सबको गुदगुदाने वापस आ रहे हैं। एक्टर ने कन्फर्म किया है कि 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) फिर से शुरू होने जा रहा है। बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) फरवरी में पिता बने थे। इसके बाद अचानक उन्होंने पैटर्निटी लीव ले ली थी और शो ऑफ एयर हो गया था। 

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) अचानक बंद होने से फैन्स निराश थे। अब खबर आ रही है कि शो मई में फिर से शुरू होने जा रहा है। कृष्णा अभिषेक ने इस खबर की पुष्टि की है। वहीं कपिल ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसमें नए ऐक्टर्स और राइटर्स को काम देने का भी जिक्र है।


कपिल शर्मा ने किया शो से जुड़ा पोस्ट

कपिल शर्मा  (Kapil Sharma) ने पोस्ट किया है, मेरा सिलेक्शन हो गया है, अब आपकी बारी। उन्होंने एक पोस्ट रीट्वीट किया है जिसमें लिखा है, अगर आप एक राइटर और एक्टर हैं तो आपके लिए द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनने का मौका है। वहीं अभिनेता कृष्णा अभिषेक ने मीडिया से बातचीत में शो दोबारा शुरू होने की बात कही है। कृष्णा के मुताबिक, शो  (The Kapil Sharma Show) मई में वापसी कर रहा है, लेकिन अभी डेट फाइनल नहीं हुई है। कृष्णा ने यह भी बताया कि शो में इस बार कुछ नई चीजें भी दिखाई देंगी। शो का सेट भी नए तरीके का होगा।

बेटा होने पर कपिल ने लिया था ब्रेक

लॉकडाउन के बाद से कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने फैन्स को गुदगुदाते रहे। शो के ऑफ एयर होने से फैन्स काफी निराश थे। कपिल और गिन्नी फरवरी मे दोबारा पैरंट्स बने हैं। कपिल की वाइफ गिन्नी ने बेटे को जन्म दिया है। बीते साल कपिल बेटी के पिता बने था। फैमिली के साथ वक्त बिताने के लिए कपिल ने ब्रेक लिया था। 

FROM AROUND THE WEB