शादी के बाद यामी गौतम पर आई मुसीबत! ED ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भेजा समन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अधिकारियों का कहना है कि यामी के प्राइवेट बैंक अकाउंट में 1.5 करोड़ आए हैं जिसके बारे में यामी ने कोई जानकारी नहीं दी है। यामी को 7 जुलाई को पेश होने के लिए कहा है।

 
शादी के बाद यामी गौतम पर आई मुसीबत! ED ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भेजा समन

NewzBox Desk: ED summons Yami Gautam in money laundering case: यामी गौतम (Yami Gautam) को एनफोर्समेंट डायरेक्टोरेट (Enforcement Directorate) ने आज यानी 2 जुलाई को समन भेजा है। 

एक्ट्रेस को ईडी (ED summons Yami Gautam) ने फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट (FEMA) का उल्लंघन करने के लिए पूछताछ के लिए बुलाया है। यामी जिन्होंने हाल ही में फिल्ममेकर आदित्य धर (Yami Married to Aditya Dhar) से शादी की है वह ED के निशाने पर हैं। इस केस की जांच ईडी की दूसरी जोन कर रही है। ये दूसरी बार एक्ट्रेस को ईडी ने समन भेजा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अधिकारियों का कहना है कि यामी (Yami Gautam) के प्राइवेट बैंक अकाउंट में 1.5 करोड़ आए हैं जिसके बारे में यामी ने कोई जानकारी नहीं दी है। यामी को 7 जुलाई को पेश होने के लिए कहा है।

पहले भी मिला था समन

इससे पहले पिछले साल यामी (ED summons Yami Gautam) को समन भेजा था, लेकिन एक्ट्रेस कोविड महामारी की वजह से नहीं जा पाई थीं। फिलहाल बॉलीवुड फिल्म्स के कई बड़े बैनर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED की निगरानी में हैं। अभी इस मामले में यामी या उनकी टीम द्वारा कोई स्टेटमेंट नहीं आया है।

पिछले महीने की शादी

पिछले महीने ही यामी ने डायरेक्टर आदित्य धर (Yami Married to Aditya Dhar) से हिमाचल में शादी की है। एक्ट्रेस ने अचानक सोशल मीडिया पर शादी की फोटोज शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी थी। यामी अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा लाइमलाइट से दूर रखती हैं।

बता दें कि यामी ने फिल्म विक्की डोनर से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। पहली ही फिल्म से यामी को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इसके बाद यामी ने कई फिल्मों में काम किया जिसमें एक्शन जैक्सन, बदलापुर, काबिल, उरी, बाला शामिल हैं। यामी पिछले साल 2020 में फिल्म गिन्नी वेड्स सनी में नजर आई थीं जिसमें उनके साथ विक्रांत मैसी लीड रोल में थे। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

3 फिल्मों में आएंगी नजर

यामी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह 3 फिल्में भूत पुलिस (Bhoot Police), दसवी (Dasvi), अ थर्सडे (A Thursday) में नजर आने वाली हैं। भूत पुलिस में यामी के साथ अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) लीड रोल में हैं।

दसवी में यामी गौतम के साथ अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और निरमत कौर (Nimrat Kaur) नजर आएंगे। फिल्म में यामी आईपीएस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी। वहीं अ थर्सडे में यामी एक टीचर का किरदार निभाएंगी जो कि एक थ्रिलर फिल्म हैं।

FROM AROUND THE WEB