1 साल की हुई विराट-अनुष्का की बेटी वामिका, लगा बधाइयों का तांता

मुंबई। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी वामिका (Vamika) एक साल की हो गई है। वामिका का का जन्म 11 जनवरी, 2021 को हुआ था। अनुष्का और विराट अपनी बेटी को मीडिया की नजरों से दूर रखते हैं।
 
1 साल की हुई विराट-अनुष्का की बेटी वामिका, लगा बधाइयों का तांता
मुंबई। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी वामिका (Vamika) एक साल की हो गई है। वामिका का का जन्म 11 जनवरी, 2021 को हुआ था। अनुष्का और विराट अपनी बेटी को मीडिया की नजरों से दूर रखते हैं। उनका कहना है कि जब वह समझने लगेगी तब यह उसका फैसला होना चाहिए। यह उसकी प्राइवेसी है। उन्होंने अभी तक सोशल मीडिया पर भी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। 

अनुष्का (Anushka Sharma) और विराट (Virat Kohli)ने बेटी के जन्म के कुछ हफ्ते बाद यह पहली तस्वीर शेयर की थी। अनुष्का ने बेटी को गोद में लिया हुआ है। साथ में विराट कोहली भी खड़े हैं और बेटी को निहार रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने बेटी के नाम का खुलासा किया था और बताया था कि वामिका (Vamika), देवी दुर्गा का एक नाम है।

तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का (Anushka Sharma) ने बताया कि बेटी (Vamika) की एक मुस्कान से कैसे पूरी दुनिया बदल गई। अनुष्का और विराट बेटी को लेकर पार्क में बैठे हुए हैं। यह फोटो तब की है जब वामिका 6 महीने की हो गई थी।

विराट कोहली (Virat Kohli) ने वूमेंस डे की बधाई देते हुए अनुष्का (Anushka Sharma) और वामिका (Vamika) की प्यारी सी तस्वीर शेयर की। इसमें वामिका का हाथ अनुष्का के चेहरे पर है। एक्ट्रेस अपनी बेटी पर प्यार लुटा रही हैं।  

वामिका (Vamika) को लेकर अनुष्का (Anushka Sharma) ने Grazia मैगजीन से बातचीत में कहा था, ‘मैं यह कह सकती हूं कि यह जिंदगी को एक उद्देश्य देता है। यह देखना अच्छा महसूस कराता है क्योंकि मुझे लगता है कि मैं भी ऐसी ही थी। मेरा काम है उसे गाइड करना और बिना कंट्रोल किए उसे सपोर्ट करना।‘

FROM AROUND THE WEB