आप नेता राघव चड्ढा निकले कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए सभी लोगों से की टेस्ट कराने की अपील

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chaddha found Corona Positive) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही राघव चड्ढा ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से मेडिकल जांच (Corona Update Delhi) करवाने और सभी जरूरी सावधाानियां बरतने की अपील की है।
 
आप नेता राघव चड्ढा निकले कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए सभी लोगों से की टेस्ट कराने की अपील

नई दिल्‍ली। आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chaddha found Corona Positive) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी उन्‍होंने खुद ट्वीट कर दी है। इसके साथ ही राघव चड्ढा ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से मेडिकल जांच (Corona Update Delhi) करवाने और सभी जरूरी सावधाानियां बरतने की अपील की है। बता दें कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन और आम आदमी पार्टी के कुछ अन्य वरिष्‍ठ नेता भी पहले कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

राघव चड्ढा ने ट्वीट किया कर अपने कोरोना पॉजिटिव (Raghav Chaddha found Corona Positive) होने की जानकारी देते हुए लिखा, 'मैं आप सभी को यह बताना चाहता हूं कि मैं COVID-19 (Corona Update Delhi) पाया गया हूं। किसी तरह के गंभीर लक्षण नहीं दिखे हैं, लेकिन एहतियात के तौर पर मैंने खुद को कुछ दिनों के आइसोलेट कर लिया है। पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए लोगों से मेरी अपील है कि किसी भी तरह का लक्षण दिखाई पड़ने पर अपनी जांच करवाएं और सभी तरह की जरूरी सावधानियां बरतें। यह हम लोगों की जिम्‍मेदारी है कि खुद को और दूसरों को सुरक्षित रखें। साथ ही वायरस को और ज्‍यादा फैलने से रोके।


दिल्ली में हर दिन 300 से ज्यादा मामले

बता दें कि 56 दिन बाद दिल्ली में कोरोना (Corona Update Delhi) के नए मामले 350 से ज्यादा आए हैं। बुधवार को कोरोना के 370 नए मामले सामने आए और तीन मरीजों की मौत हुई। वहीं, संक्रमण दर भी बढ़कर 0.52 फीसद हो गई है। साथ ही कंटेनमेंट जोन की संख्या में भी बढ़ोत्तरी हुई है। पिछले 24 घंटे में 279 मरीज ठीक हुए हैं।

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, दिल्ली में अब कुल संक्रमितों की संख्या (Corona Update Delhi) छह लाख 42 हजार 30 हो गई है। इनमें से छह लाख 29 हजार 199 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। दिल्ली में कोरोना से अब तक 10,931 लोगों की मौत हो चुकी है। साथ ही एक्टिव मरीजों की संख्या भी बढ़कर 1900 तक पहुंच गई है। इनमें से 544 मरीज अस्पतालों में भर्ती हैं। साथ ही होम आइसोलेशन में 982 मरीजों का इलाज़ चल रहा है। कोविड केयर सेंटर में चार मरीज भर्ती हैं। दिल्ली में कोरोना से मरने वालों की मृत्युदर 1.70 फीसद है।

FROM AROUND THE WEB