अखिलेश को दलितों की जरूरत नहीं, सपा से नहीं करेंगे गठबंधन : चंद्रशेखर आजाद

लखनऊ। यूपी चुनाव में सपा और आजाद पार्टी के गठबंधन को लेकर चल रही चर्चा पर आज विराम लग गया है। लखनऊ में शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने कहा कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को दलितों की जरूरत नहीं है।
 
अखिलेश को दलितों की जरूरत नहीं, सपा से नहीं करेंगे गठबंधन : चंद्रशेखर आजाद

लखनऊ। यूपी चुनाव में सपा और आजाद पार्टी के गठबंधन को लेकर चल रही चर्चा पर आज विराम लग गया है। लखनऊ में शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने कहा कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को दलितों की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा को रोकने के लिए हम लगातार कोशिश करेंगे। 

चंद्रशेखर (Chandrashekhar Azad) ने अपने दम पर चुनाव लड़ने की बात कही है। चंद्रशेखर ने कहा कि मैं स्वाभिमान की लड़ाई लड़ता हूं। दो-दो बार तिहाड़ जेल जाकर आ चुका हूं। उन्होंने कहा कि मेरी लड़ाई कभी भी सत्ता की नहीं रही है। चंद्रशेखर ने कहा कि विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश अभी भी जारी है, हालांकि अभी भी बीएसपी से गठबंधन नहीं हुआ है। 

उन्होंने कहा कि अगले दो दिन तक हम लगातार विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश करुंगा। चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने कहा कि पिछले 5 साल में मैंने लगातार दलितों-शोषितों के खिलाफ अन्याय की लड़ाई लड़ी है। मैं मुद्दों पर बात करता हूं। 

चंद्रशेखर ने कहा कि 6 महीने पहले से बहुजन समाज को एक किया और अखिलेश यादव से मिलता रहा। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से लंबी बातचीत चली है। मैं पिछले दो दिनों से लखनऊ में हूं। उन्होंने कहा कि मेरे लोगों (बहुजन समाज के लोगों) को डर था कि हमारा नेता भी सपा के साथ रहे लेकिन लगता है कि अखिलेश (Akhilesh Yadav) को दलितों की जरुरत नहीं है। अखिलेश ने बहुजन समाज को अपमानित किया है।

FROM AROUND THE WEB