अखिलेश यादव का बीजेपी पर हमला, बोले-बेरोजगारी रिकॉर्ड तोड़, महंगाई कमर तोड़

यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एकबार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी रिकार्ड तोड़ रही है और महंगाई ने जनता की कमर तोड़ दी है। उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि व्यापार, कारोबार, दुकानदारी, कारीगरी सब ठप्प है।
 
अखिलेश यादव का बीजेपी पर हमला, बोले-बेरोजगारी रिकॉर्ड तोड़, महंगाई कमर तोड़

लखनऊ। यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एकबार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी रिकार्ड तोड़ रही है और महंगाई ने जनता की कमर तोड़ दी है। उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि व्यापार, कारोबार, दुकानदारी, कारीगरी सब ठप्प है। लेकिन बीजेपी बंदरबांट में उलझी हुई है। उन्होंने कहा की भाजपा सरकार से जनता को कोई उम्मीद भी नहीं है। 

यह कोई पहला मामला नहीं है जब अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। इससे पहले भी सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव तंज भरा एक ट्वीट किया था। उन्होंने शायराना अंदाज में कहा था कि यूपी की सत्ता केंद्र के हाथों में है। 

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी के दिल्ली जाने की बात पर भी अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा है कि बीजेपी के अंदरखाने में घमासान छिड़ा है। इसके साथ ही किसानों को लेकर भी अखिलेश ने भाजपा सरकार पर जमकर भड़ास निकाली है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का शासन किसानों के लिए विनाशकारी साबित हुआ है। उन्होंने तीन कृषि कानूनों को लेकर कहा कि इन तीन कानूनों के जरिए बीजेपी सरकार किसानों को पूंजीपतियों का गुलाम बनाने की तैयारी कर रही है। अखिलेश ने कहा है कि बीजेपी सरकार को किसानों की समस्या से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने बीजेपी को किसान विरोधी सरकार कहा है। 

बीजेपी और केन्द्र सरकार के साथ-साथ प्रदेश की योगी सरकार पर भी अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) जमकर निशाना साधते रहते हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि, कोरोना काल में यूपी गंभीर रुप से वायरस और राजनीतिक संक्रमण से जूझ रहा है। अखिलेश ने यह भी कहा कि यूपी में अब बीजेपी सरकार के दिन ज्यादा नहीं बचे हैं। 

FROM AROUND THE WEB