अखिलेश यादव लेंगे वैक्सीन की डोज, बोले-बीजेपी के टीके का किया था विरोध, केंद्र का नहीं

पिछले साल बीजेपी की वैक्सीन कहकर विरोध करने वाले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav Covid Vaccine) के सुर भी अब बदल गए हैं।
 
अखिलेश यादव लेंगे वैक्सीन की डोज, बोले-बीजेपी के टीके का किया था विरोध, केंद्र का नहीं

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस का संक्रमण की दूसरी लहर ने इस साल जमकर हाहाकार मचाया। कोरोना की पहली और दूसरी लहर में अब तक करीब साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। इस बीच वैक्सीनेशन का काम भी तेजी से चल रहा है। पिछले साल बीजेपी की वैक्सीन कहकर विरोध करने वाले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav Covid Vaccine) के सुर भी अब बदल गए हैं।

सरकार की नई नीति के बाद अलग-अलग बयान आ रहे हैं। इसी कड़ी में एक बयान अब यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav Covid Vaccine) का सामने आया है। अखिलेश ने कहा है कि वह भारत सरकार का टीका लगवाएंगे, वो सिर्फ भाजपा के टीके के खिलाफ थे।

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav Covid Vaccine) ने अपने ट्वीट में लिखा कि जनाक्रोश को देखते हुए आख़िरकार सरकार ने कोरोना के टीके के राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा की है कि वो टीके लगवाएगी। हम भाजपा के टीके के खिलाफ थे पर भारत सरकार के टीके का स्वागत करते हुए हम भी टीका लगवाएंगे व टीके की कमी से जो लोग लगवा नहीं सके थे उनसे भी लगवाने की अपील करते हैं।

बता दें कि इसी साल जनवरी में जब वैक्सीनेशन की शुरुआत होने लगी थी, तब अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav Covid Vaccine) ने ऐलान किया था कि उन्हें बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं है, जब हमारी सरकार आएगी तो सभी को मुफ्त में वैक्सीन लगवाएगी।

FROM AROUND THE WEB