सुरक्षा एजेंसियों का अलर्ट, किसान आंदोलन में वेष बदलकर घुस सकते हैं आतंकी

खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस को किसान आंदोलन (Inteligence Agency alert during Kisan Andolan) के लिए अलर्ट किया है।
 
सुरक्षा एजेंसियों का अलर्ट, किसान आंदोलन में वेष बदलकर घुस सकते हैं आतंकी

नई दिल्ली। खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस को किसान आंदोलन (Inteligence Agency alert during Kisan Andolan) के लिए अलर्ट किया है। सुरक्षा एजेंसियों को जानकारी मिली है कि आज शनिवार 26 जून को होने वाली ट्रैक्टर रैली में पाकिस्तानी आईएसआई के आतंकी वेष बदलकर घुस सकते हैं। इस रैली के दौरान वो कुछ बड़ा नुकासन पहुंचाने की फिराक में है। इसके चलते खुफिया एजेंसी ने दिल्ली पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट जारी किया है।

सूत्रों के अनुसार, आईएसआई द्वारा भेजे गए आतंकी वेष बदलकर रैली में घुसेंगे और तैनात सुरक्षा बलों को भड़काकर कुछ बड़ा नुकसान कर सकते हैं। इसके लिए दिल्ली पुलिस और अन्य संबंधित सुरक्षा एजेंसियों  (Inteligence Agency alert during Kisan Andolan)  को पत्र भेजा गया है। पत्र मिलने के बाद से दिल्ली पुलिस ने सभी जरूरी सुरक्षा इंतजाम कर लिए हैं।

ये तीन मेट्रो स्टेशन 4 घंटे के लिए बंद

सुरक्षा  (Inteligence Agency alert during Kisan Andolan) के लिहाज से कुछ मेट्रो स्टेशन भी बंद किए गए हैं। इसके साथ ही मेट्रो स्टेशन पर पर्याप्त सुरक्षा बल तैनात करने के भी निर्देश जारी किए गए हैं। सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक दिल्ली के तीन मेट्रो स्टेशन बंद रहेंगे। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने येलो लाइन के तीन मेट्रो स्टेशन, विश्विद्यालय, सिविल लाइन और विधानसभा मेट्रो स्टेशन के गेट चार घंटे के लिए बंद रखने को कहा है।

इस बीच भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत का कहना है कि शनिवार तक पश्चिमी उत्तर प्रदेश से हजारों किसान गाजीपुर बॉर्डर पहुंचेंगे। राकेश टिकैत के काफिले के चलते और किसान महापंचायत के मद्देनजर दिल्ली से गाजियाबाद की ओर जाने वाले हाइवे पर शुक्रवार को भीषण जाम लगा रहा। प्रदर्शनकारी किसी को भी निकलने नहीं दे रहे थे।

पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा के इंतजाम

पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि हजारों किसान अपने ट्रैक्टरों के साथ गाजीपुर बॉर्डर पर पहुंच रहे हैं। बता दें कि आज यानी 26 जून को किसान गाजीपुर बॉर्डर पर तीन कृषि कानूनों के खिलाफ एक बार फिर अपनी गतिविधियों को तेज करने के लिए महापंचायत का आयोजन कर रहे हैं।

FROM AROUND THE WEB