अमित शाह ने कांग्रेस को बताया कंफ्यूज पार्टी, केरल में बोले-विकल्प देख रही जनता

केरल विधानसभा चुनाव (Kerala Assembly Election 2021) को लेकर बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah in Kerala) कंजिरापल्ली (Kanjirappally) में चुनावी रैली को संबोधित किया।
 
अमित शाह ने कांग्रेस को बताया कंफ्यूज पार्टी, केरल में बोले-विकल्प देख रही जनता

कंजिरापल्ली (केरल)। केरल विधानसभा चुनाव (Kerala Assembly Election 2021) को लेकर बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah in Kerala) कंजिरापल्ली (Kanjirappally) में चुनावी रैली को संबोधित किया। शाह ने कहा कि केरल एक जमाने में विकास और टूरिज्म के मॉडल के रूप में, सबसे ज्यादा शिक्षित और शांतिप्रिय प्रदेश के रूप में जाना जाता था। लेकिन LDF और UDF ने केरल को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक कंफ्यूज पार्टी है।

अमित शाह (Amit Shah in Kerala) ने कहा कि एलडीएफ सरकार ने पूरे प्रशासन को अपने कैडर में बदलने का काम किया है। अपनी पार्टी के कैडर को सरकारी पद दिलाने के लिए, पब्लिक सर्विस कमीशन को रिमोट कंट्रोल से ये लेफ्ट पार्टियां चलाती हैं। इसकी वजह से PSC में अच्छी रैंक प्राप्त करने के बाद भी, कोई नौकरी नहीं मिलने के कारण एक छात्र ने आत्महत्या कर ली! क्यों? केवल इसलिए कि वह आपके कैडर से नहीं था?


ऐसे मुख्यमंत्री को कुर्सी पर बिठाने का क्या मतलब

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah in Kerala) ने कहा कि केरल की जनता को मैं यह कहता हूं कि जिस राज्य के मुख्यमंत्री कार्यालय, उनके प्रधान सचिव, प्रधान सचिव द्वारा प्रमोट की गई महिला, तस्करी में शामिल हो, उस मुख्यमंत्री को फिर से चुनने का क्या मतलब है? गृह मंत्री शाह ने कहा कि कुछ पत्रकारों ने कहा कि केरल के मुख्यमंत्री कहते हैं कि ED भेदभाव के साथ जांच कर रही है। क्या गोल्ड स्कैम का मुख्य आरोपी आपके कार्यालय में काम करता था या नहीं? क्या आपकी सरकार ने मुख्य आरोपी को 3 लाख रुपये का मासिक वेतन दिया था या नहीं?

गृहमंत्री शाह (Amit Shah in Kerala)ने कहा कि अमृत योजना के तहत 1100 करोड़ रुपये की लागत से शहरों को अपग्रेड करने का काम चल रहा है। नेशनल हाईवे के लिए 65,000 करोड़ रुपये केरल के लिए देने का काम नरेंद्र मोदी जी ने किया है। कोच्चि मेट्रो के विकास के लिए 1957 करोड़ रुपये केंद्र सरकार ने भेजे हैं। 

उन्होंने कहा कि हाल ही में, पीएम मोदी ने केरल के लिए 2,000 मेगावाट एचवीडीसी का उद्घाटन किया है। इस परियोजना में उपयोग किए जा रहे सभी घटक स्वदेशी हैं - आत्मनिर्भर भारत का इससे बेहतर उदाहरण नहीं हो सकता। कासरगोड में 50 मेगावाट क्षमता की एक और सौर योजना केंद्रीय सरकार द्वारा विकसित की गई है।

LDF-UDF से केरल की जनता परेशान

अमित शाह (Amit Shah in Kerala) ने कहा कि अमृत योजना के तहत 1100 करोड़ रुपये की लागत से शहरों को अपग्रेड करने का काम चल रहा है। नेशनल हाइवे के लिए 65,000 करोड़ रुपये केरल के लिए देने का काम नरेंद्र मोदी जी ने किया है। कोच्चि मेट्रो के विकास के लिए 1957 करोड़ रुपये केंद्र सरकार ने भेजे हैं।

इससे पहले एक रोड शो के दौरान शाह (Amit Shah in Kerala) ने कहा कि LDF-UDF से केरल की जनता परेशान है। जनता बीजेपी को विकल्प के रूप में देख रही है। उन्होंने कहा कि हम अच्छी बढ़त के साथ केरल के चुनाव में परफॉर्म कर रहे हैं। शाह ने दावा किया कि कांग्रेस पार्टी कन्फ्यूज है। यहां कॉम्युनिस्टों के खिलाफ लड़ रहे हैं। बंगाल में उनके साथ लड़ रहे हैं। नेतृत्व भी कन्फ्यूज है पार्टी भी।

FROM AROUND THE WEB