रिक्शा चालक के घर पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, जमीन पर बैठकर खाया खाना

बुधवार को केंद्रीय गृहमंत्री हावड़ा जिले के दोमजुर पहुंचे। अमित शाह (Amit shah eat food in rickshaw puller home) ने यहां अपने रोड शो से पहले एक रिक्शा चालक के घर पर खाना खाया।

 
रिक्शा चालक के घर पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, जमीन पर बैठकर खाया खाना

कोलकाता। कोरोना काल में हो रहे विधानसभा चुनावों में पश्चिम बंगाल इस समय राजनीति का हॉट स्पॉट बना हुआ है। तीन चरणों का मतदान होने के बाद अब यहां चौथे चरण के चुनाव की तैयारी है, जिसके प्रचार बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में बुधवार को केंद्रीय गृहमंत्री हावड़ा जिले के दोमजुर पहुंचे। अमित शाह (Amit shah eat food in rickshaw puller home) ने यहां अपने रोड शो से पहले एक रिक्शा चालक के घर पर खाना खाया।

अमित शाह ने दोपहर को जिस रिक्शा चालक के घर पर दोपहर (Amit shah eat food in rickshaw puller home) का खाना खाया, वह बीजेपी समर्थक बताया जा रहा है। शाह के साथ पार्टी के कई अन्य नेता भी शामिल थे। इनमें दोमजुर विधानसभा सीट से बीजेपी कैंडिडेट राजीब बनर्जी भी शामिल थे। अमित शाह जमीन पर बैठकर ही परंपरागत अंदाज में खाना खाते नजर आए। इससे पहले भी वह कई आम बीजेपी कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों के घरों में भोजन करते देखे गए हैं।


दोमजुर में रोड शो के बाद अमित शाह (Amit shah) ने कहा कि उन्हें इस सीट पर जीत का पूरा भरोसा है। शाह ने कहा कि मैं सिर्फ एक ग्राम पंचायत में ही गया हूं, लेकिन लोगों में जिस तरह का उत्साह देखा है, उससे साफ है कि बहुमत के साथ राजीब बनर्जी चुनाव में जीत हासिल करेंगे। 2 मई को बीजेपी 200 सीटों के साथ सरकार बनाने का दावा पेश करेगी। 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए अमित शाह (Amit shah ने कहा कि दीदी बौखला गई हैं। उनकी यह बौखलाहट उनके भाषणों और व्यवहार में भी देखी जा सकती है। बता दें कि पश्चिम बंगाल में 10 अप्रैल को चौथे राउंड का मतदान होना है। इसी के तहत दोमजुर विधानसभा सीट में भी वोट डाले जाएंगे।

FROM AROUND THE WEB