BJP सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता ने काटी हाथ की नस, बेटे पर लगाए गंभीर आरोप

बीजेपी के लखनऊ से सांसद कौशल किशोर (MP Kaushal Kishor) की बहू अंकिता ने उनके घर के बाहर हाथ की नस काटकर सुसाइड की कोशिश की। सुसाइड की कोशिश से चंद घंटे पहले अंकिता ने एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें वह रोते हुए सांसद के बेटे आयुष किशोर (Ayush Kishore) पर गंभीर आरोप लगा रही हैं।
 
BJP सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता ने काटी हाथ की नस, बेटे पर लगाए गंभीर आरोप

लखनऊ। बीजेपी के लखनऊ से सांसद कौशल किशोर (MP Kaushal Kishor) की बहू अंकिता ने उनके घर के बाहर हाथ की नस काटकर सुसाइड की कोशिश की। आनन-फानन में सांसद की बहू को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है। सुसाइड की कोशिश से चंद घंटे पहले अंकिता ने एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें वह रोते हुए सांसद के बेटे आयुष किशोर (Ayush Kishore) पर गंभीर आरोप लगा रही हैं।

इस वीडियो में अंकिता सांसद कौशल किशोर (MP Kaushal Kishor) के बेटे आयुष पर गंभीर आरोप लगाकर जान देने की बात कह रही थी। अंकिता ने यह भी कहा कि आयुष (Ayush Kishore) ने उसके साथ धोखा किया है।

क्या बोली अंकिता

अपने वीडियो में अंकिता ने कहा कि मैं किसी से नहीं लड़ सकती क्योंकि तुम्हारे पापा कौशल किशोर सांसद (MP Kaushal Kishor) और मां विधायक हैं, मेरी कोई नहीं सुनेगा। मैं आज तक किसी को तुम्हें हाथ नहीं लगाने दिया, तो मैं तुम्हें कैसे मार सकती हूं। तुम कितना झूठ बोल रहे हो, तुमने और तुम्हारे घर वालों ने मुझे जीने के लिए नहीं छोड़ा।

वीडियो में अंकिता ने आगे कहा कि घर का किराया नहीं दिया, गैस सिलेंडर नहीं भरवाया, एक बार भी नहीं सोचा कि मैं क्या खाऊंगी। अगर तुम मेरे पास नहीं आओगे तो मुझे रहना भी नहीं हैं। मैं जा रही हूं। मैं जा रही हूं और तुम मुझे याद रखोगे और सोचोगे कि मुझसे ज्यादा चाहने वाला तुम्हें कोई और नहीं मिलेगा। मेरी मरने की वजह तुम हो और तुम्हारे घर वाले हैं, मैं जा रही हूं।

आपको बता दें कि इससे पहले आयुष ने एक वीडियो जारी कर अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए थे। उसने वीडियो में सफाई देते हुए बताया कि उसे पत्नी अंकिता सिंह ने फंसाया है। आयुष (Ayush Kishore) ने कहा कि व सरेंडर कर देगा, उसने कोई गलत काम नहीं किया है। उसने खुद पर गोली नहीं चलवाई। अगर वो उस दिन घर में होता तो उसकी हत्या कर दी जाती।

थाने पहुंचा आयुष, खुद को बताया बेकसूर

आयुष किशोर (Ayush Kishore) रविवार को खुद मड़ि‍यांव थाने पहुंचा और बयान दर्ज कराया। आयुष ने अपने बयान में कहा कि उसे असलहा उसके दोस्त चंदन गुप्ता ने दिया था। आयुष ने खुद को बेकसूर बताते हुए आदर्श व उसकी बहन पर साजिश रचने का आरोप भी लगाया। 

इंस्पेक्टर मड़ियांव मनोज सिंह के मुताबिक, रविवार को करीब ढ़ाई घंटे तक आयुष (Ayush Kishore) से पूछताछ की गई। आयुष को सोमवार को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है। बता दें, सांसद  (MP Kaushal Kishor)  के बेटे पर खुद पर फायरिंग कराकर साजिश करने व धोखाधड़ी की एफआइआर दर्ज है।

FROM AROUND THE WEB