बीजेपी में शामिल होते ही जितिन प्रसाद के बदले सुर, कहा-PM मोदी जो कहते हैं, वो करते हैं

कांग्रेस के दिग्गज नेताओं की लिस्‍ट में शुमार और राहुल गांधी के बेहद करीबी लोगों में माने जाने वाले जितिन प्रसाद (Jitin Prasada Join BJP) ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया।
 
बीजेपी में शामिल होते ही जितिन प्रसाद के बदले सुर, कहा-PM मोदी जो कहते हैं, वो करते हैं

नई दिल्‍ली। कांग्रेस के दिग्गज नेताओं की लिस्‍ट में शुमार और राहुल गांधी के बेहद करीबी लोगों में माने जाने वाले जितिन प्रसाद (Jitin Prasada Join BJP) ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। बीजेपी में शामिल होने के बाद जितिन प्रसाद एक इंटरव्यू में कहा कि वे बीजेपी की नीतियों के कारण पार्टी में शामिल हुए हैं।

जितिन प्रसाद (Jitin Prasada Join BJP) का कहना है कि बीजेपी ही सही मायने में एक ऐसी पार्टी जो राष्ट्रीय है। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की भी जमकर तारीफ की।

न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में जितिन प्रसाद (Jitin Prasada Join BJP) ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जो कहते हैं वह करके दिखाते हैं। पीएम मोदी की तारीफ करते हुए जितिन प्रसाद ने उनकी सरकार की ओर से किए गए कई कामों का भी हवाला दिया। इसमें पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से चलाया गया स्वच्छ भारत अभियान और सभी को एलपीजी गैस दिलाना आदि शामिल है।

एक सवाल के जवाब में जितिन प्रसाद (Jitin Prasada Join BJP) ने दावा किया कि अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव में बीजेपी को फिर से जीत हासिल होगी और प्रदेश में बीजेपी के नेतृत्व में ही सरकार बनेगी। जितिन का कहना है किसी भी सरकार को काम करने के लिए 5 साल का वक्त भी नहीं होता है। यूपी में बीजेपी ने काफी अच्‍छा काम किया है और विश्‍वास है कि प्रदेश की जनता उन्हें फिर से मौका देगी।

कांग्रेस मुक्त भारत के सवाल पर जितिन प्रसाद (Jitin Prasada Join BJP) का कहना है कि इसका फैसला जनता करेगी। उन्होंने कहा कि हालिया दिनों के चुनाव में जिस तरह से जनता ने अपना वोट दिया है उससे हम समझ सकते हैं कि जनता क्या सोच रही है।

FROM AROUND THE WEB