प. बंगाल बीजेपी चीफ की फिसली जुबान, बोले-राज्य के लोग ममता बनर्जी के 'विसर्जन' को तैयार

बंगाल बीजेपी के चीफ दिलीप घोष (Bengal BJP Chief Dilip Ghosh) ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसपर विवाद होना तय माना जा रहा है। दरअसल, दिलीप घोष ने कहा है कि राज्य के लोग मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के विसर्जन के लिए तैयार हैं।
 
प. बंगाल बीजेपी चीफ की फिसली जुबान, बोले-राज्य के लोग ममता बनर्जी के 'विसर्जन' को तैयार

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में राजनीतिक माहौल गर्माया हुआ है। पक्ष और विपक्ष के नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने में मर्यादा भी भूलते दिख रहे हैं। अब बंगाल बीजेपी के चीफ दिलीप घोष (Bengal BJP Chief Dilip Ghosh) ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसपर विवाद होना तय माना जा रहा है। दरअसल, दिलीप घोष ने कहा है कि राज्य के लोग मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के विसर्जन के लिए तैयार हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान दिलीप घोष (Bengal BJP Chief Dilip Ghosh) ने कहा कि बीजेपी ने अब तक राज्य में विधानसभा चुनावों के लिए 59 उम्मीदवारों की सूची जारी की है। हमने चुनाव के पहले दो चरणों के लिए उम्मीदवारों पर फैसला किया है। हम अगले तीन चरणों के उम्मीदवारों के बारे में चर्चा करेंगे। इस दौरान उन्होंने (Bengal BJP Chief Dilip Ghosh) यह भी कहा कि बंगाल के लोग ममता बनर्जी के विसर्जन के लिए तैयार हैं।

बता दें कि बुधवार को भारतीय जनता पार्टी ने खड़गपुर सदर से दो उम्मीदवारों- हिरण्मय चट्टोपाध्याय और बड़जोरा से सुप्रीति चटर्जी की सूची जारी की थी। पिछले हफ्ते, पार्टी ने चुनावों के लिए 57 उम्मीदवारों की अपनी पहली लिस्ट का ऐलान किया था। पार्टी ने नंनीग्राम से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ शुवेंदु अधकारी को मैदान में उतारा है।

नंदीग्राम बनी राज्य की सबसे बड़ी हॉटसीट

पश्चिम बंगाल की नंदीग्राम सीट इस वक्त राज्य की सबसे महत्वपूर्ण सीट बनी हुई है। भला हो भी क्यों ना, यहां से राज्य की सीएम ममता बनर्जी और उनके पूर्व सहयोगी रहे शुभेंदु अधिकारी आमने-सामने हैं। शुभेंदु ने 2016 में टीएमसी विधायक के रूप में नंदीग्राम से जीत हासिल की थी। वहीं अब उनको भारतीय जनता पार्टी की तरफ से चुनावी मैदान में उतारा गया है। बता दें कि पश्चिम बंगाल में 27 मार्च से 29 अप्रैल तक आठ चरणों में मतदान होगा। चुनाव के नतीजे 2 मई घोषित किए जाएंगे।

FROM AROUND THE WEB