भष्टाचार का अड्डा बन गई बंगाल की भूमि, पैसा खाने वालों को जेल भेजेंगे : अमित शाह

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव  (West Bengal Election campaign) की तारीखें जैसे-जैसे करीब आ रही हैं, बीजेपी की तरफ से ममता सरकार पर हमले तेज हो गए हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah in Bengal) ने आज गोसाबा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता सरकार पर हमला बोला।
 
भष्टाचार का अड्डा बन गई बंगाल की भूमि, पैसा खाने वालों को जेल भेजेंगे : अमित शाह

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव  (West Bengal Election campaign) की तारीखें जैसे-जैसे करीब आ रही हैं, बीजेपी की तरफ से ममता सरकार पर हमले तेज हो गए हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah in Bengal) ने आज गोसाबा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता सरकार पर हमला बोला। उन्होंने ममता सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बंगाल की भूमि भष्टाचार का अड्डा बन गई। शाह ने कहा कि पैसा खाने वालों को बीजेपी की सरकार बनते ही जेल भेजा जाएगा।

शाह (Amit Shah in Bengal) ने कहा कि आज गंगासागर के पवित्र तीर्थ की इस भूमि पर आकर मैं अपने आपको सौभाग्यशाली मानता हूं। उन्होंने आगे कहा कि कहा जाता है कि- सारे तीर्थ बार-बार, गंगासागर एक बार। गृह मंत्री ने कहा कि आज 23 मार्च यानि शहीद दिवस है। आज के ही दिन शहीद भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव जी ने हंसते हंसते फांसी का फंदा चूमकर, अपने प्राणों की आहुति मां भारती को स्वतंत्र करने के लिए दी थी। मैं तीनों महान आत्माओं को श्रद्धांजलि देता हूं।

भतीजा एंड कंपनी खा गई पैसा

गृह मंत्री ने (Amit Shah in Bengal) कहा कि अंफान तूफान के बाद नरेंद्र मोदी जी ने 10,000 करोड़ रुपये की सहायता राशि भेजी, लेकिन यहां के लोगों को कुछ नहीं मिला। भतीजा एंड कंपनी ये पैसा खा गई। भाजपा सरकार आने के बाद एसआईटी बनाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। शाह ने कहा कि गोसाबा क्षेत्र में आज भी आधारभूत सुविधाएं नहीं हैं। भाजपा सरकार बनने के बाद हर घर में पीने का स्वच्छ पानी पहुंचाया जाएगा। अगले पांच साल में 2 लाख करोड़ रुपये गांवों के विकास के लिए दिया जाएगा, जिसका बड़ा फायदा गोसाबा क्षेत्र को होगा।

अमित शाह ने आगे कहा कि बीजेपी ने देश में जहां जो-जो वादा किया, वो वादा पूरा किया है। हर गरीब के घर में शौचालय, बिजली, गैस सिलेंडर पहुंचाया है। लेकिन दीदी ने अपने पिछले घोषणा पत्र में 282 वादे किए थे, उसमें से 82 वादे भी पूरे नहीं किए। गृहमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने गरीबों के विकास के लिए 115 स्कीम बनाई हैं।  ममता दीदी ने गरीबों को लूटने के लिए 115 स्कैम बनाएं हैं। गरीबों के हक का पैसा कट मनी वाले ले जाते है। इसे बंद करने का काम भाजपा की सरकार करेगी।

महिलाओं के लिए निशुल्क परिवहन सुविधा का ऐलान

अमित शाह (Amit Shah in Bengal) ने रैली में कहा कि बंगाल में महिलाएं बस में बैठती हैं या नाव में यात्रा करती हैं तो टिकट लेना होता है। भाजपा सरकार बनने के बाद सभी महिलाओं के लिए निशुल्क परिवहन की सुविधा देंगे। हम विधवा पेंशन को 1000 रुपये से बढ़ाकर 3000 रुपये करेंगे। ममता दीदी भतीजे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए लगी हुई हैं, जबकि मोदी जी आपका विकास करने के लिए दिन रात लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि हम नॉबेल पुरस्कार के तौर पर टैगोर पुरस्कार और ऑस्कर के तौर पर सत्यजीत रे पुरस्कार बनाकर बंगाल के दो महान सपूतों को बड़ी श्रद्धांजलि देने वाले हैं। कलकत्ता को सांस्कृतिक राजधानी बनाने के लिए 11,000 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे।
 

FROM AROUND THE WEB