बड़ी खबर! कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बन सकते हैं कमलनाथ, 10 जनपथ पर सोनिया-प्रियंका से मुलाकात

 
बड़ी खबर! कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बन सकते हैं कमलनाथ, 10 जनपथ पर सोनिया-प्रियंका से मुलाकात

NewzBox DesK: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) को कांग्रेस पार्टी (Congress) की बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। सूत्रों की मानें तो कमलनाथ को पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष (Congress working president) बनाया जा सकता है। 

थोड़ी देर पहले ही कमलनाथ (Kamalnath) कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मिलने पहुंचे हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) भी सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ पहुंचीं हैं। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी के भीतर चर्चा चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) को लेकर भी है।

कांग्रेस पार्टी के भीतर अध्यक्ष पद (Congress working president) को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा जारी है। इस पद के लिए कांग्रेस (Congress) अपने सबसे वफादार और वरिष्ठ नेता कमलनाथ के बारे में सोच रही है। कमलनाथ (Kamalnath) को यह जिम्मेदारी मिलती है तो यह कांग्रेस में बड़ा बदलाव होगा।

फिलहाल कार्यकारी अध्यक्ष (Congress working president) ही बनाए जाने की बात है लेकिन सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) इसके जरिए कई संदेश भी देना चाहेंगी। कहा जा रहा है कि मॉनसून सत्र के बाद पार्टी का अध्यक्ष चुना जाएगा। अगले साल कई राज्यों में चुनाव है और कांग्रेस के भीतर भी कई तरह की खबरें चल रही हैं। पंजाब का झगड़ा अभी शांत नहीं हुआ वहीं पार्टी के भीतर भी असंतुष्ट नेताओं का एक गुट है।

FROM AROUND THE WEB