नंदीग्राम से बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी ने भरा नामांकन, स्मृति-प्रधान ने ममता पर साधा निशाना

शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल करने से पहले शुभेंदु अधिकारी  (Suvendu Adhikari files his nomination) ने सिंहवाहिनी और जानकीनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की। इसके बाद उन्होंने हल्दिया में एक रैली को भी संबोधित किया। इस रैली में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani in Haldia) और धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan in Haldia) भी मौजूद थे।
 
नंदीग्राम से बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी ने भरा नामांकन, स्मृति-प्रधान ने ममता पर साधा निशाना

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में इस बार नंदीग्राम की कुर्सी बेहद खास बन चुकी है। दरअसल, यहां पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी के बीच सीधा मुकाबला है। टीएमसी की तरफ से दो दिन पहले ममता ने नामांकन दाखिल कर दिया है। वहीं बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी ने भी शुक्रवार को अपना पर्चा दाखिल  (Suvendu Adhikari files his nomination) किया। शुभेंदु अधिकारी का गढ़ माने जानी वाली इस सीट में उनका सीधा मुकाबला राज्य की मुख्यमंत्री से होगा। 


शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल करने से पहले शुभेंदु अधिकारी  (Suvendu Adhikari files his nomination) ने सिंहवाहिनी और जानकीनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की। इसके बाद उन्होंने हल्दिया में एक रैली को भी संबोधित किया। इस रैली में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani in Haldia) और धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan in Haldia) भी मौजूद थे। रैली के बाद शुभेंदु ने रिटर्निंग ऑफिसर के पास अपना नामांकन दाखिल किया।

स्मृति-प्रधान का ममता पर हमला

इससे पहले हल्दिया में रैली के दौरान केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan in Haldia) ने कहा कि दो दिन पहले, दीदी ने कहा था कि मुझ पर लाठीचार्ज किया गया है। लेकिन, वो सुवेंदु अधिकारी थे, जिन्हें पहले चोट लगी थी और 2006-2007 में वो भूमि अधिग्रहण आंदोलन के लिए लड़े थे। 

वहीं इसी रैली में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani in Haldia)  ने कहा कि मैंने दीदी से पूछा कि किस बेटी को वोट देना है? जिन्होंने 80 साल की वृद्ध महिला की पिटाई की? जिन्होंने बीजेपी के कार्यकर्ताओं की हत्या की? जिन्होंने सरस्वती पूजा और दुर्गा विसर्जन की अनुमति नहीं दी? या फिर उसे जो नंदीग्राम आकर चंडीपाठ करती हैं और कहती हैं कि खेला होबे? इसके अलावा स्मृति ईरानी ने कहा कि बोल रहा है नंदीग्राम, जय श्री राम।

FROM AROUND THE WEB