केन्द्रीय संस्थाओं को बंद कर रही है BJP, केवल PM मोदी की 'झूठ की फैक्ट्री' चलती रहेगी : ममता

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Election campaign) से पहले तृणमूल कांग्रेस अपनी सत्ता बचाए रखने के लिए प्रचार अभियान में पूरा दम लगा रही है। इसी कड़ी में मंगलवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banarjee Rally) ने पुरुलिया में एक जनसभा को संबोधित किया।
 
केन्द्रीय संस्थाओं को बंद कर रही है BJP, केवल PM मोदी की 'झूठ की फैक्ट्री' चलती रहेगी : ममता

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Election campaign) से पहले तृणमूल कांग्रेस अपनी सत्ता बचाए रखने के लिए प्रचार अभियान में पूरा दम लगा रही है। इसी कड़ी में मंगलवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banarjee Rally) ने पुरुलिया में एक जनसभा को संबोधित किया। भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा सरकार केन्द्रीय संस्थाओं को बंद कर रही है। केवल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 'झूठ की फैक्ट्री' चलती रहेगी।

ममता बनर्जी (Mamata Banarjee Rally)ने कहा कि झारखंड के जमशेदपुर में भाजपा सरकार ने आदिवासियों से भूमि अधिकार छीन लिए लेकिन हमारी सरकार ने आदिवासियों के भूमि अधिकार बहाल की है। ममता ने कहा कि हमारी सरकार ने पानी की समस्या को दूर कर दिया है। अभी जो 100 दिन का काम दिया जा रहा है उसे 200 दिन में भी बदला जा सकता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सिर्फ झूठे वादे करती है।

उन्होंने कहा कि यह पार्टी मीर जाफर और डकैत की पार्टी है। आज महिलाओं और दलितों की हालत यूपी में खराब है। वहीं इससे पहले ममता ने आरोप लगाया कि भाजपा ने ''लोगों को धमकाने के लिए गुंडे बुलाए हैं। ये गुंडे आपके घर आकर हाथ जोड़कर महिलाओं से वोट मांग सकते हैं।''

ममता बनर्जी (Mamata Banarjee Rally) ने कहा कि भाजपा के नेता चुनाव से पहले झूठ बोलते हैं। वे चावल, दालें, चाकरी (नौकरी) और हर चीज का वादा करेंगे, लेकिन चुनाव के बाद वे नजर नहीं आएंगे। मैं जानना चाहती हूं कि (2014 लोकसभा चुनाव से पहले) हर नागरिक के बैंक खाते में 15-15 लाख रुपए जमा कराने के पार्टी के वादे का क्या हुआ। टीएमसी प्रमुख ने कहा कि यदि ये लोग आपको अप्रत्यक्ष रूप से धमकाते हैं तो उन्हें खदेड़ने के लिए अपने घरों के बरतन हाथों में लेकर तैयार रहें।'' बनर्जी ने आरोप लगाया कि पार्टी ने ''मतदाताओं को लूटने'' के लिए बाहर से गुंडे बुलाए हैं।

FROM AROUND THE WEB