BJP नेता का दावा- ममता बनर्जी ने उन्हें फोन कर नंदीग्राम सीट पर जीताने में मांगी मदद

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बीच नंदीग्राम में बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष प्रलय पाल (Pralaya Pal BJP) ने सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banarjee Audio clip) पर बड़ा आरोप लगाया है।
 

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बीच नंदीग्राम में बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष प्रलय पाल (Pralaya Pal BJP) ने सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banarjee Audio clip) पर बड़ा आरोप लगाया है। पाल ने शनिवार को दावा किया कि ममता ने उन्हें फोन किया और चुनाव में मदद मांगी। बीजेपी ने इस पूरी बातचीत का एक ऑडियो जारी किया है, जिसमें प्रलय पाल और ममता बनर्जी के बीच बातचीत रिकॉर्ड है।

बीजेपी के पश्चिम बंगाल के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने ट्वीट किया, ममता बनर्जी (Mamata Banarjee Audio clip) नंदीग्राम में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष प्रलय पाल (Pralaya Pal BJP)को फोन करती हैं और मदद की गुहार लगाती हैं। प्रलय उनसे कहते हैं कि उन्हें तृणमूल में अपमानित किया गया था और वह व उनका परिवार भाजपा को धोखा नहीं दे सकते। पीशी (बुआ) निश्चित रूप से नंदीग्राम से हार रही हैं और तृणमूल बंगाल से हार रही है।

बीजेपी द्वारा जारी किए एक वीडियो बयान में पाल (Pralaya Pal BJP) ने कहा कि उन्हें ममता बनर्जी (Mamata Banarjee Audio clip) का फोन आया, जिसमें वह समर्थन मांग रही थीं। जिला उपाध्यक्ष ने कहा कि आज, मुझे ममता बनर्जी का फोन आया। उन्होंने मुझसे उनका समर्थन करने के लिए कहा। 

FROM AROUND THE WEB