संदिग्ध हालत में फंदे से झूलता मिली बीजेपी सांसद राम स्वरूप की बॉडी, बीजेपी संसदीय दल की बैठक स्थगित

बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री दिलीप गांधी के निधन की खबर के बीच मंडी से बीजेपी के मौजूदा सांसद राम स्वरूप शर्मा (MP Ram Swaroop Sharma) भी अपने घर में मृत पाए गए हैं।
 
संदिग्ध हालत में फंदे से झूलता मिली बीजेपी सांसद राम स्वरूप की बॉडी, बीजेपी संसदीय दल की बैठक स्थगित

नई दिल्ली। बुधवार की सुबह बीजेपी के लिए दो बुरी खबरें लेकर आया। बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री दिलीप गांधी के निधन की खबर के बीच मंडी से बीजेपी के मौजूदा सांसद राम स्वरूप शर्मा (MP Ram Swaroop Sharma) भी अपने घर में मृत पाए गए हैं। बीजेपी सांसद की बाडी उनके कमरे में फंदे से झूलती पाई गई है और कमरा अंदर से बंद मिला।

दिल्ली पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है। उनका कमरा अंदर से बंद था और उनका शव (MP Ram Swaroop Sharma) फंदे से झूलता मिला है। राम स्वरूप शर्मा के स्टॉफ ने आज सुबह इसकी जानकारी पुलिस को दी थी।


इस बीच बीजेपी सांसद राम स्वरूप शर्मा (MP Ram Swaroop Sharma) की मौत की खबर मिलने के बाद भाजपा ने अपनी संसदीय दल की बैठक स्थगित कर दी है। यह बैठक आज सुबह होने वाली थी। बता दें कि शर्मा हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से भाजपा के सांसद थे। वह पहली बार 2014 में लोकसभा के लिए चुने गए। 2019 के आम चुनाव में वह मंडी सीट से दोबारा चुने गए। भाजपा सांसद का आवास दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू में है। अपने सहयोगी की मौत की खबर पाकर केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर उनके आवास पहुंचे।

FROM AROUND THE WEB