मौलानाओं पर भड़के BJP विधायक संगीत सोम- 'अल्लाह की देन सिर्फ बच्चे पैदा करना नहीं'

 
मौलानाओं पर भड़के BJP विधायक संगीत सोम- 'अल्लाह की देन सिर्फ बच्चे पैदा करना नहीं'

NewzBox Desk: योगी सरकार (Yogi Govt) की नई जनसंख्या नीति (UP Population Policy) को लेकर सियासी घमासान शुरू हो गया है। मेरठ जिले के सरधना विधायक संगीत सोम (Sangeet Som) ने मौलानाओं पर तंज कसते हुए कहा कि ये मौलाना पता नहीं क्यों देश को पीछे ले जाना चाहते हैं। 

उन्होंने (Sangeet Som) कहा कि अल्लाह की देन और बहुत कुछ सिर्फ बच्चे पैदा करना नहीं। जनसंख्या देश के लिए कलंक है। ये महामारी होने जा रही है। इसके लिए कानून (UP Population Policy) लाया जाना जरूरी है। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के फैसले का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। ये बात सोमवार को जिला पंचायत अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे सरधना विधायक संगीत सोम ने कहीं।

इससे पहले संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (SP MP Shafiqur Rahman Burke) का कहना है कि BJP सरकार चलाने में फेल हो गई है। वह नए-नए कानून लाकर जनता को उलझाना चाहती है। उन्होंने कुरान का हवाला देते हुए कहा कि दुनिया को रब ने पैदा किया है। पैदाइश अल्लाह का कानून है और कुदरत से टकराना ठीक नहीं है। इससे नुकसान ही होगा।

उधर, संगीत सोम (Sangeet Som) ने आतंकवादियों को लेकर की जा रही कार्रवाई पर कहा कि कोई आतंकवादी पनपने नहीं दिया जाएगा। बीजेपी विधायक ने कहा कि जब सपा सरकार थी तो आतंकवादी पनपते थे। क्योंकि सपा सरकार आतंकवादियों को जेल से छोड़ने का काम करती थी। 

अब भाजपा सरकार है और आतंकवादियों को उनके घर में ठोकने का काम किया जा रहा है। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर संगीत ने कहा कि 2022 चुनाव में कोई हमारे सामने नहीं है। और 2022 में भाजपा 350 से ज्यादा सीटें जीतेगी। सपा की जितने सीटे हैं उतनी भी नहीं आ पाएंगी।

अखिलेश यादव की नजर सिर्फ ट्विटर पर

संगीत ने कहा कि बसपा की सीटें भी सपा के आसपास ही रहेंगी। इससे पहले भी संगीत सोम ने बीते दिनों पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर ज़ुबानी हमला बोला था। उन्होंने कहा कि था पिछले 5 सालों में अखिलेश यादव सिर्फ ट्विटर पर नजर आए। 

5 साल तक सपा सुप्रीमो ने टि्वटर-टि्वटर ही खेला है। संगीत सोम ने कहा था कि अगले 25 साल तक उत्तर प्रदेश की सत्ता का ख्वाब ना देखें अखिलेश, क्योंकि 5 सालों में जो समाजवादी सरकार ने किया है वह जनता समझ चुकी है और अब जनता सपा को सत्ता में नहीं देखना चाहती।

FROM AROUND THE WEB