तमिलनाडु, केरल और असम तीसरे चरण के उम्‍मीदवारों की बीजेपी ने जारी की लिस्ट

भारतीय जनता पार्टी (BJP Candidate List) ने बुधवार को तमिलनाडु, केरल और असम विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है।
 
तमिलनाडु, केरल और असम तीसरे चरण के उम्‍मीदवारों की बीजेपी ने जारी की लिस्ट

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (BJP Candidate List) ने बुधवार को तमिलनाडु, केरल और असम विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में केरल के लिए 4 उम्मीदवार, तमिलनाडु के लिए 3 और असम विधानसभाओं के लिए 1 उम्मीदवार के नाम की घोषणा की गई है।

इन नामों की हुई घोषणा

बीजेपी द्वारा जारी इस लिस्ट (BJP Candidate List) के मुताबिक, असम के लिए पार्टी ने गौरीपुर सीट से बनेंद्र कुमार मुशहरी को उम्मीदवार बनाया है। वहीं तमिलनाडु से तली से डॉ. सी नागेश कुमार, उदकमंडमंडलम से भोज राजन और विलवनकोड से आर जयाशीलन को उम्‍मीदवार बनाया है।

इसके साथ ही केरल से बीजेपी ने मंतवन्दी (एसटी) सीट से मुकुंदन पल्लियारा, करुणागप्पल्ली सीट से बिट्टी सुधीर, कोल्लम से एम सुनील और काज़ुकुट्ट सीट से सोभा सुरेंद्रन को चुनावी मैदान (BJP Candidate List) में उतारा।


बता दें कि चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में इसी महीने से चुनाव (BJP Candidate List) शुरू होने जा रहे हैं। केरल विधान सभा और तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए 6 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। जबकि असम की 126 विधानसभा सीटों पर 3 चरणों में चुनाव होंगे। पहला चरण- 27 मार्च, दूसरा चरण 1 अप्रैल और तीसरा चरण 6 अप्रैल को होगा। सभी राज्यों में नतीजे 2 मई को आएंगे।

FROM AROUND THE WEB