ममता पर बीजेपी का पलटवार, पूछा-Z+ सुरक्षा में कैसे हुआ हमला, कहीं वोट के लिए नाटक तो नहीं?

बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh BJP) ने सीएम ममता बनर्जी पर हुए हमले को लेकर सीबीआई जांच की मांग की है।
 
ममता पर बीजेपी का पलटवार, पूछा-Z+ सुरक्षा में कैसे हुआ हमला, कहीं वोट के लिए नाटक तो नहीं?

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के दौरान घायल हुई राज्य की सीएम ममता बनर्जी को लेकर सियासत तेज हो गई है। ममता बनर्जी के प्रचार के दौरान घायल होने पर बीजेपी ने सवाल उठाए हैं। बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh BJP) ने ममता पर हुए हमले को लेकर सीबीआई जांच की मांग की है। घोष का कहना है कि जेड प्लस सिक्योरिटी के बावजूद हमला हुआ, सीबीआई को पूरे मामले की छानबीन करनी चाहिए, यह पता लगे कि यह घटना कहीं वोट हासिल करने के लिए रचा गया नाटक तो नहीं है?

बंगाल ने पहले भी देखा है ऐसा नाटक

मीडिया से बातचीत करते हुए दिलीप घोष (Dilip Ghosh BJP) ने कि पश्चिम बंगाल के लोगों ने पहले भी इस तरह का नाटक देखा है। उन्होंने टीएमसी अध्यक्ष के अस्पताल में भर्ती होने और पैर में प्लास्टर बंधा होने संबंधी तस्वीरों का जिक्र करते हुए कहा, 'इस बात की जांच की जरूरत है कि क्या यह सही घटना है या रचा गया नाटक।'

घोष (Dilip Ghosh BJP) ने कहा कि चुनाव में हार की आशंका को देखते हुए लोगों की संवेदना हासिल करने के लिए इस प्रकार के नाटक से इस बार कुछ हासिल नहीं होगा। उन्होंने कहा बंगाल की जनता ने पहले भी इस तरह का नाटक देखा है। जो यह जानते हैं कि वह सत्ता से बाहर हो सकते हैं, वे वोट पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

टीएमसी बोली-प्रचार रोकने के लिए हुई ये हरकत

बता दें कि कल एक चुनावी कार्यक्रम के दौरान घायल हुई ममता बनर्जी का इस समय कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं, तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि यह हमला मुख्यमंत्री को प्रचार अभियान से दूर करने की साजिश है। पार्टी नेता सौगत रॉय ने कहा कि बहुत से लोग नहीं चाहते कि वह प्रचार करें। वह उन्हें इस रास्ते से हटाना चाहते हैं। भाजपा को खुद पर शर्म आनी चाहिए कि वह इस हद तक गिर गई है कि एक महिला पर हमला कर रही है।

FROM AROUND THE WEB