पूर्व बीएसपी सांसद की अवैध संपत्ति पर चला बुल्डोजर, 100 करोड़ की इमारत धवस्त

उत्तर प्रदेश में अवैध निर्माण के खिलाफ सीएम योगी का डंडा लगातार चल रहा है। इसी क्रम में रविवार को बसपा के पूर्व सांसद दाऊद अहमद (Dawood Ahmed BSP) के अवैध निर्माण ढहा दिया है।
 
पूर्व बीएसपी सांसद की अवैध संपत्ति पर चला बुल्डोजर, 100 करोड़ की इमारत धवस्त

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अवैध निर्माण के खिलाफ सीएम योगी का डंडा लगातार चल रहा है। इसी क्रम में रविवार को बसपा के पूर्व सांसद दाऊद अहमद (Dawood Ahmed BSP) के अवैध निर्माण ढहा दिया है। दाऊद अहमद की 100 करोड़ की लागत से बन रही सात इमारत पर जमींदोज कर दी। 

जानकारी के मुताबिक रिवर बैंक कॉलोनी में यह अवैध निर्माण चल रहा था। लगातार नोटिस के बावजूद दाऊद अहमद (Dawood Ahmed BSP) ने अवैध निर्माण को नहीं गिरवाया, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई।

आपको बता दें कि भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग ने घोर आपत्ति जताई थी, जिसके बाद दाऊद अहमद (Dawood Ahmed BSP) हाईकोर्ट भी गए थे, लेकिन कोई राहत न मिलने और नोटिस के खिलाफ कार्रवाई न करने पर धवस्तीकरण की कार्रवाई शुरू की गई। फ़िलहाल मौके पर लखनऊ जिला प्रशासन की टीम व पुलिस मुस्तैद है। 

संरक्षित स्मारक रेजीडेंसी के पास प्रतिबंधित क्षेत्र में दाउद अहमद (Dawood Ahmed BSP) ने खड़ी कर ली थी। भारतीय पुरातत्व विभाग के लगातार विरोध के बावजूद बिल्डिंग का निर्माण नहीं बंद कराया। पूरी बिल्डिंग बनकर तैयार हो गई। पुरातत्व विभाग के साथ मिलकर एलडीए बिल्डिंग गिरवा रहा। पूरी बिल्डिंग ध्वस्त होगी।

FROM AROUND THE WEB