चायवाले ने PM मोदी को दाढ़ी बनाने के लिए भेजा 100 रुपए का मनी ऑर्डर, कहा-रोजगार बढ़ाएं

कोरोना काल के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दाढ़ी लोगों के बीच चर्चा का विषय रही है। इसी बीच महाराष्ट्र के बारामती के एक चायवाले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Tea Seller send Money order to PM Modi) को 100 रुपए का मनी ऑर्डर भेजा है और इस पैसे से दाढ़ी बनाने के लिए कहा है।
 
 चायवाले ने PM मोदी को दाढ़ी बनाने के लिए भेजा 100 रुपए का मनी ऑर्डर, कहा-रोजगार बढ़ाएं

नई दिल्ली। कोरोना काल के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दाढ़ी लोगों के बीच चर्चा का विषय रही है। इसी बीच महाराष्ट्र के बारामती के एक चायवाले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Tea Seller send Money order to PM Modi) को 100 रुपए का मनी ऑर्डर भेजा है और इस पैसे से दाढ़ी बनाने के लिए कहा है। पीएम मोदी को दाढ़ी बनाने के लिए 100 रुपए का मनी ऑर्डर भेजने वाले इस चाय विक्रेता का नाम है अनिल मोरे। 

दरअसल, कोरोना और लॉकडाउन की वजह से लोगों का काम ठप हो गया है और इससे दुखी अनिल मोरे (Tea Seller send Money order to PM Modi) ने कहा है कि पीएम मोदी को कुछ बढ़ाना ही है तो देश में लोगों के लिए रोजगार के अवसर बढ़ाने चाहिए।

स्थानी मराठी अखबार लोकमत की रिपोर्ट के हवाले से न्यू इंडियन एक्सप्रेस ने लिखा कि इंदारपुर रोड पर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल के पास चाय की दुकान लगाने वाले अनिल मोरे (Tea Seller send Money order to PM Modi) कहते हैं, पीएम मोदी ने दाढ़ी बढ़ा ली है। अगर उन्हें कुछ बढ़ाना चाहिए, तो वह इस देश के लोगों के लिए रोजगार के अवसर होने चाहिए। आबादी के लिए टीकाकरण में तेजी लाने के प्रयास किए जाने चाहिए और मौजूदा चिकित्सा सुविधाओं को बढ़ाने के प्रयास होने चाहिए। पीएम को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि लोग अपने दुखों से छुटकारा पाएं जो पिछले दो लॉकडाउन के कारण हुए हैं।

उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री का पद देश में सर्वोच्च है। उन्होंने कहा, मेरे मन में हमारे प्रधानमंत्री के लिए अत्यंत सम्मान और आदर है। मैं उन्हें अपनी बचत में से 100 रुपये भेज (Tea Seller send Money order to PM Modi) रहा हूं ताकि वह अपनी दाढ़ी मुंडवा लें। वह सर्वोच्च नेता हैं और मेरा उन्हें चोट पहुंचाने का कोई इरादा नहीं है। लेकिन जिस तरह से महामारी के कारण गरीबों की समस्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है, यह उनका ध्यान आकर्षित करने का एक तरीका है।

पीएम को लिखे पत्र में अनिल मोरे ने उनसे उन लोगों के परिवारों को 5 लाख रुपये की वित्तीय सहायता (Tea Seller send Money order to PM Modi) देने का भी आग्रह किया, जिनकी कोरोना से मौत हुई है और लॉकडाउन से प्रभावित परिवारों के लिए 30000 रुपए देने का आग्रह किया है। बता दें कि पिछले डेढ़ सालों में कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से असंगठित क्षेत्र को काफी नुकसान हुआ है।

FROM AROUND THE WEB