सीएम योगी ने स्वीकार की ओवैसी की चुनौती, बोले-सरकार तो हमारी ही बनेगी

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत गरम है। हाल ही में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने 2022 में योगी आदित्यनाथ (Yogi accept Owaisi Challange) को सीएम नहीं बनने देने की चुनौती दी थी।
 
सीएम योगी ने स्वीकार की ओवैसी की चुनौती, बोले-सरकार तो हमारी ही बनेगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत गरम है। हाल ही में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने 2022 में योगी आदित्यनाथ (Yogi accept Owaisi Challange) को सीएम नहीं बनने देने की चुनौती दी थी। ओवैसी की इस घोषणा पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रतिक्रिया सामने आई है। सीएम योगी ने ओवैसी को बड़ा नेता करार दिया और उनकी चुनौती को स्वीकार भी कर लिया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi accept Owaisi Challange) ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी हमारे देश के बड़े नेता हैं, लेकिन वह भूल रहे हैं कि यूपी के अंदर वह बीजेपी को चैलेंज नहीं कर सकते, क्योंकि भाजपा यहां अपने मूल्यों और मुद्दों के साथ चुनाव लड़ती है। 

सीएम ने कहा कि अगर ओवैसी 2022 विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी को चुनौती (Yogi accept Owaisi Challange) दी है, तो बीजेपी का कार्यकर्ता उनकी चुनौती को स्वीकारते हैं। इसमें कोई शक नहीं कि 2022 विधानसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार बनाएगी।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने घोषणा की थी कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश की 100 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा था कि वे लोग ओम प्रकाश राजभर की अगुवाई वाली सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी एवं छोटी पार्टियों के गठबंधन भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ मिलकर यूपी में विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे। हैदराबाद के सांसद ने हिन्दी में ट्वीट कर घोषणा की कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश विधानसभा (Yogi accept Owaisi Challange) चुनाव लड़ेगी। ओवैसी आमतौर पर अंग्रेजी में सोशल मीडिया पर संदेश देते हैं।

FROM AROUND THE WEB