रावत के इस्तीफे पर कांग्रेस का तंज, सुरजेवाला बोले- 'सत्ता का बंदरबांट' BJP की पुरानी आदत

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पद से तीरथ सिंह रावत (Uttrakhand CM Resign) के इस्तीफे के बाद कांग्रेस एक्टिव मोड पर आ गई है। बीजेपी पर तंज कसते हुए कांग्रेस ने बीजेपी पर सत्ता का बंदरबांट करने का आरोप लगाया है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep singh Surjewala) ने दावा किया कि खिलौनों की तरह मुख्यमंत्री बदलने' के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा जिम्मेदार हैं। 
 
रावत के इस्तीफे पर कांग्रेस का तंज, सुरजेवाला बोले- 'सत्ता का बंदरबांट' कर रही भाजपा

नई दिल्ली। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पद से तीरथ सिंह रावत (Uttrakhand CM Resign) के इस्तीफे के बाद कांग्रेस एक्टिव मोड पर आ गई है। बीजेपी पर तंज कसते हुए कांग्रेस ने बीजेपी पर सत्ता का बंदरबांट करने का आरोप लगाया है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep singh Surjewala) ने दावा किया कि खिलौनों की तरह मुख्यमंत्री बदलने' के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा जिम्मेदार हैं। 

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep singh Surjewala) ने कहा कि अब उत्तराखंड की जनता चुनाव का इंतजार कर रही है ताकि वह स्थिर और प्रगतिशील सरकार के लिए कांग्रेस को मौका दे सके।

सुरजेवाला (Randeep singh Surjewala) ने एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तराखंड की देवभूमि, भाजपा की सत्ता की लालच, सत्ता की मलाई के लिए होड़ और भाजपा (Uttrakhand CM Resign) की विफलता का उदाहरण बनती जा रही है। सुरजेवाला ने दावा किया कि राज्य के लोगों ने पूर्ण बहुमत देकर भाजपा को सरकार बनाने का मौका दिया, लेकिन भाजपा ने सिर्फ सत्ता की मलाई बांटने और सत्ता का बंदरबाट करने का काम किया। भाजपा के लिए यह अवसर सत्ता की मलाई चखने का अवसर बन गया।'

कांग्रेस प्रवक्ता (Randeep singh Surjewala) ने कहा कि दिल्ली, कर्नाटक और मध्य प्रदेश में पिछली भाजपा सरकारों में कई मुख्यमंत्रियों (Uttrakhand CM Resign) को बदलने जाने का उल्लेख करते हुए कहा कि भाजपा का एक ही कार्यकाल में मुख्यमंत्री बदलने का इतिहास है। भाजपा खिलौनों की तरह मुख्यमंत्री बदलती है। यही उत्तराखंड में हो रहा है। 

सुरजेवाला (Randeep singh Surjewala) ने आरोप लगाया कि इस स्थिति के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जेपी नड्डा जिम्मेदार हैं। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा, भाजपा ने उत्तराखंड (Uttrakhand CM Resign) में पहले भी तीन- तीन मुख्यमंत्री बदले थे और इस बार भी तीसरा मुख्यमंत्री बनाने की तैयारी में हैं। हम तो कहेंगे कि अगले छह महीनों में दो- तीन और बदल दीजिए ताकि देश में सबसे ज्यादा मुख्यमंत्री बदलने का रिकॉर्ड बन जाए।

वहीं कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने आरोप लगाया, यह भाजपा नेतृत्व की लापरवाही और नासमझी है। एक ऐसे मुख्यमंत्री को उत्तराखंड (Uttrakhand CM Resign) पर थोपा गया कि जो विधानसभा का सदस्य नहीं है। भाजपा ने खुशहाल देवभूमि को बदहाल करने के लिए यह सब किया है। 

FROM AROUND THE WEB