कोरोना की दूसरी लहर भारत पर चीन का वायरल वार : कैलाश विजयवर्गीय 

कोरोना वायरस की दूसरी लहर भारत के लिए बेहद ही डरावनी रही है। लाखों लोग रोज संक्रमित हो रहे हैं तो हजारों जानें भी जा रही हैं। इस बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya BJP) ने अपने एक दावे से सबको चौंका दिया है।
 
कोरोना की दूसरी लहर भारत पर चीन का वायरल वार : कैलाश विजयवर्गीय 

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की दूसरी लहर भारत के लिए बेहद ही डरावनी रही है। लाखों लोग रोज संक्रमित हो रहे हैं तो हजारों जानें भी जा रही हैं। इस बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya BJP) ने अपने एक दावे से सबको चौंका दिया है। कैलाश विजयवर्गीय ने भारत में कोरोना की दूसरी लहर को चीन की तरफ से भारत पर वायरल वार बताया है। उन्होंने यह भी दावा किया कि दूसरी लहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को खत्म करने की साजिश है।

विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya BJP) ने कहा कोरोना की यह लहर आई है या भेजी गई है, यह सोचने वाली बात है। हमें लगता है कि यह चीन का वायरल वार है, क्योंकि सिर्फ भारत में ही दूसरी लहर आई है। पाकिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका, अफगानिस्तान, भूटान जैसे पड़ोसी देशों में नहीं आई।

इसके अलावा विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya BJP) ने कांग्रेस पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कमलनाथ ने कोरोना को भारतीय वेरिएंट बताया है। यह भारत को बदनाम करने की साजिश का हिस्सा है। चीन कांग्रेस और कमलनाथ के कंधों पर बंदूक रखकर हमारे देश में चला रहा है और दुनिया में हमें बदनाम कर रहा है। कांग्रेस देश में चीन के लिए राजनीति कर रही है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश को ऑक्सीजन संकट से बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। आप ऑक्सीजन संकट के दौरान मोदी जी द्वारा किए गए कार्यों की कल्पना नहीं कर सकते। कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya BJP) ने कहा कि पीएम मोदी ने  नौसेना, सेना और वायु सेना का इस्तेमाल किया और जहाजों, हवाई जहाजों और ट्रेनों के माध्यम से ऑक्सीजन टैंकरों को लाया गया। शुरुआती 4-5 दिनों में परेशानी हुई। हमें दूसरी लहर की तीव्रता और उसके प्रभाव के बारे में पता नहीं था।

FROM AROUND THE WEB