दिग्विजय सिंह ने बाबा रामदेव को बताया BJP का एजेंट, याद दिलाए कांग्रेस के अहसान

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने बाबा रामदेव (Yoga Guru Baba Ramdev) पर बुधवार को ताबड़तोड़ हमले किए हैं।
 
दिग्विजय सिंह ने बाबा रामदेव को बताया BJP का एजेंट, याद दिलाए कांग्रेस के अहसान

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने बाबा रामदेव (Yoga Guru Baba Ramdev) पर बुधवार को ताबड़तोड़ हमले किए हैं। पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध करते बाबा रामदेव का एक पुराना वीडियो शेयर कर करते हुए दिग्विजय सिंह ने योग गुरु को ढोंगी करार दिया है। दिग्विजय ने कहा कि ढोंगी रामदेव को पहचानने में लोगों को बहुत देर लगी। यह शुरू से ही भाजपा का एजेंट बना हुआ था। 

दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें बाबा रामदेव बाबा रामदेव (Yoga Guru Baba Ramdev)  तत्कालीन कांग्रेस की सरकार को पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के लिए घेरते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर लिखकर बताया कि कांग्रेस की सरकार ने रामदेव के लिए क्या-क्या किया है।

 

दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने ट्वीट कर लिखा, यह भी जानना जरूरी है कि बाबा रामदेव (Yoga Guru Baba Ramdev)  जिस कांग्रेस को यह कोस रहा है उसी ने इसे दो फ़ूड पार्क के लिए 150-150 करोड़ का अनुदान दिया था। एक हरिद्वार में एक रांची में। उत्तराखंड में ज़मीन भी कांग्रेस CM नारायण दत्त तिवारी जी ने ही दी थी। जिस दिन भाजपा, मोदी, शाह गए यह फिर पल्टी मारेगा।

दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने एक ट्विटर यूजर का वीडियो शेयर किया है जिसमें रामदेव पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में साइकिल चलाते दिख रहे हैं। यूजर ने बाबा रामदेव (Yoga Guru Baba Ramdev) की वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 5 नवंबर 2011 की तारीख थी, पेट्रोल का दाम 68 रुपए। तब रामदेव जालंधर में साइकिल पर विरोध का अनुलोम-विलोम कर रहे थे, आज 100 पार है तो सन्नाटे की सांस खींचें हुए हैं। ऐसी भी क्या मजबूरी है ? वीडियो को शेयर करते हुए दिग्विजय सिंह ने लिखा, डोंगी रामदेव को पहचानने में लोगों को बहुत देर लगी। यह शुरू से ही भाजपा का एजेंट बना हुआ था।

FROM AROUND THE WEB