बीजेपी विधायक का विवादित बयान, कहा-ताजमहल जल्द बनेगा राम महल, ममता बनर्जी को बताया राक्षसी

बलिया के बैरिया क्षेत्र से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) का कहना है कि ताजमहल पहले शिवमंदिर था, अब ताज महल बहुत ही जल्द राम महल बन जाएगा।
 
बीजेपी विधायक का विवादित बयान, कहा-ताजमहल जल्द बनेगा राम महल, ममता बनर्जी को बताया राक्षसी

लखनऊ। चुनाव से पहले नेताओं की भाषा निरंकुश होना कोई नई बात नहीं है। पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के बीच यूपी के बलिया से बीजेपी विधायक ने ताजमहल को लेकर विवादित बयान दिया है। बलिया के बैरिया क्षेत्र से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) का कहना है कि ताजमहल पहले शिवमंदिर था, अब ताज महल बहुत ही जल्द राम महल बन जाएगा।

सीएम योगी को शिवाजी के वंशज का रूप बताते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा कि गोरखनाथ जी ने शिवाजी के रूप में योगी आदित्यनाथ को पैदा किया है। ईश्वर ने चाहा तो जल्द ही खबर मिलेगी ताजमाज अब शिव महल या राम महल हो गया है। बीजेपी विधायक (BJP MLA Surendra Singh) यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि मुस्लिम हमलावरों ने भारतीय संस्कृति को नष्ट करने की हर संभव कोशिश की है। लेकिन अब यूपी में शिवाजी के वंशज के रूप में स्वर्णिम समय आ गया है। ताजमहल फिर से एक राष्ट्रीय धरोहर या राम मंदिर बन जाएगा।

अखिलेश-ममता पर भी बोला हमला

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) ने मीडिया से बातचीत के दौरान मुरादाबाद में अखिलेश यादव की मौजूदगी के दौरान पत्रकारों पर हमले का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का चरित्र ऐसा ही है जो कभी-कभी दिखने लगता है। समाजवादी पार्टी के लिए यह कोई नई बात नहीं है। यह उनका संस्कार है, जो पत्रकारों पर डंडा चला रहे हैं। लेकिन योगी आदित्यनाथ के शासन में यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। भाजपा नेता ने इस मामले में कार्रवाई की बात की है।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) ने कहा कि यदि पश्चिम बंगाल को बचाना है तो राज्य के लोगों को ममता बनर्जी को तिलांजलि देनी होगी। ममता बनर्जी को राक्षसी की संज्ञा देते हुए सिंह ने कहा कि चोट के बदले ममता बनर्जी वोट लेना चाहती हैं, लेकिन चोट के बदले चोट ही मिलती है।

FROM AROUND THE WEB