केरल चुनाव: मेट्रो मैन ई श्रीधरन का डीएमआरसी ने इस्तीफा किया स्वीकार,  इस अंदाज में कहा थैंक्स

केरल विधानसभा चुनाव (Kerala Assembly Elections 2021) में बीजेपी की तरफ से सीएम पद का चेहरा बने मेट्रो मैन के नाम से मशहूर ई श्रीधरन (E Sreedharan resign from DMRC) ने दिल्ली मेट्रो से इस्तीफा दे दिया है।
 
केरल चुनाव: मेट्रो मैन ई श्रीधरन का डीएमआरसी ने इस्तीफा किया स्वीकार, इस अंदाज में कहा थैंक्स

नई दिल्ली। केरल विधानसभा चुनाव (Kerala Assembly Elections 2021) में बीजेपी की तरफ से सीएम पद का चेहरा बने मेट्रो मैन के नाम से मशहूर ई श्रीधरन (E Sreedharan resign from DMRC) ने दिल्ली मेट्रो से इस्तीफा दे दिया है। दिल्ली मेट्रो की तरफ से उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है। दरअसल, 88 वर्षीय श्रीधरन ने अपनी राजनीतिक यात्रा शुरू करने के लिए DMRC से इस्तीफा दिया है।

दिल्ली मेट्रो प्रवक्ता ने बताया कि डॉ. श्रीधरन का इस्तीफा (E Sreedharan resign from DMRC) स्वीकार कर लिया गया है। हम श्रीधरन को डीएमआरसी में उनके महान योगदान के लिए धन्यवाद देते हैं। मौजूदा वक्त में श्रीधरन डीएमआरसी में प्रिंसिपल एडवाइजर के तौर पर काम कर रहे थे और पिछले दो दशकों से भी ज्यादा समय से वो डीएमआरसी से जुड़े थे। 

बीजेपी में शामिल हो चुके हैं ई श्रीधरन

हाल में राजनीति में आए और बीजेपी में शमिल हुए ई श्रीधरन (E Sreedharan resign from DMRC) ने पार्टी से जुड़ने से पहले कहा था कि उनका मुख्य लक्ष्य केरल (Kerala Assembly Elections 2021) में पार्टी को सत्ता में लाने का है और वह मुख्यमंत्री बनने को भी तैयार रहेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में शणमुगम में एक रैली में शामिल हुए श्रीधरन ने कहा था कि वह अपनी ऊर्जा का इस्तेमाल केरल के लिए करना चाहते हैं।

केरल में 6 अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनावों (Kerala Assembly Elections 2021) से पहले कसारगोड से तिरूवनंतपुरम तक प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष के. सुरेंद्रन द्वारा निकाली गई विजय यात्रा के समापन अवसर पर ई श्रीधरन (E Sreedharan resign from DMRC) ने कहा कि मैं अब भी ऊर्जावान हूं और अपनी ऊर्जा का इस्तेमाल केरल के लिए करना चाहता हूं। मुझे जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी, मैं उसे पूरे उत्साह और ताकत से निभाऊंगा।

FROM AROUND THE WEB