जम्मू एयरबेस हमले के बाद लगातार चौथे दिन देखे ड्रोन, अलर्ट पर सेना

जम्मू एयरबेस पर हुए आतंकी (Drone in Jammu) हमले के बाद सुरक्षा में तैनात जवान लगातार इलाके पर पैनी नजर बनाये हुए हैं। जम्मू में बुधवार तड़के एक बार फिर जवानों को ड्रोन नजर आए।
 
जम्मू एयरबेस हमले के बाद लगातार चौथे दिन देखे ड्रोन, अलर्ट पर सेना

जम्मू। जम्मू एयरबेस पर हुए आतंकी (Drone in Jammu) हमले के बाद सुरक्षा में तैनात जवान लगातार इलाके पर पैनी नजर बनाये हुए हैं। जम्मू में बुधवार तड़के एक बार फिर जवानों को ड्रोन नजर आए। बता दें कि जम्मू एयरबेस हमले के बाद लगातार चौथे दिन ड्रोन दिखने का सिलसिला जारी है। 

बुधवार तड़के जम्मू डिफेंस कैंप के पास ड्रोन (Drone in Jammu) देखे गये हैं। बताया जा रहा है कि जवानों ने तीन अलग-अलग जगहों पर ड्रोन देखे हैं। ड्रोन कलुचक, मिरांसाहिब और कुंजवानी इलाके में देखे गये हैं।

ड्रोन (Drone in Jammu) से हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय सुरक्षा जवान अलर्ट मोड पर हैं। ड्रोन हमले के बाद जो ड्रोन की संदिग्ध गतिविधियां देखी गयी है वह डिफेंस इंस्टालेशन्स के आस पास देखी गयी है।

जानकारी के अनुसार, बुधवार की सुबह तकरीबन 4.40 बजे कलुचक में गोस्वामी एन्क्लेव के पास ड्रोन नजर आया। इसके बाद करीब 4.52 कुंजवानी इलाके में ही एयरफोर्स सिग्नल के पास ड्रोन दिखा (Drone in Jammu) ड्रोन की दूरी तकरीबन 800 मीटर की ऊंचाई पर बतायी जा रही है।

सेना से जुड़े प्रतिबंधित क्षेत्रों में लगातार ड्रोन का नजर आना किसी हमले की साजिश का हिस्सा हो सकती है। जम्मू एयरबेस में ड्रोन (Drone in Jammu) का इस्तेमाल कर दो धमाके किये गये। पहला धमाका छत पर हुआ था और दूसरा धमाका खुले में हुआ था। हमले के बाद सूत्रों से मिली खबर के अनुसार आतंकी किसी बड़ी चीज को निशाना बनाना चाहते थे।
 

FROM AROUND THE WEB