केजरीवाल पर भड़के विदेश मंत्री जयशंकर, बोले- ऐसे बयान न दें जिसका असर द्विपक्षीय संबंधों पर हो

केंद्रीय विदेश मंत्री एस जयशंकर (S Jaishankar on Kejriwal Statement) ने बुधवार कोरोना संक्रमण को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बयान पर खासी नाराजगी जताई है।
 
केजरीवाल पर भड़के विदेश मंत्री जयशंकर, बोले- ऐसे बयान न दें जिसका असर द्विपक्षीय संबंधों पर हो

नई दिल्ली। केंद्रीय विदेश मंत्री एस जयशंकर (S Jaishankar on Kejriwal Statement) ने बुधवार कोरोना संक्रमण को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बयान पर खासी नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग में भारत और सिंगापुर एक दूसरे के मजबूत सहयोगी और साझीदार हैं। 

जयशंकर (S Jaishankar on Kejriwal Statement) ने कहा, हालांकि इस बीच कुछ गैरजिम्मेवार लोगों के बयान होते हैं जिन्हें यह समझना चाहिए कि हमारी लंबी साझीदारी को नुकसान पहुंच सकता है। इसलिए यह स्पष्ट कर दूं की दिल्ली के मुख्यमंत्री भारत के लिए न बोलें। 


दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (S Jaishankar on Kejriwal Statement) ने केंद्र सरकार से कहा था कि सिंगापुर के साथ हवाई सेवाएं तत्काल प्रभाव से रद की जानी चाहिए क्योंकि सिंगापुर में आया घातक कोरोना वायरस का नया रूप बच्चों के लिए बेहद खतरनाक बताया जा रहा है जो भारत में महामारी की तीसरी लहर के रूप में आ सकता है।

FROM AROUND THE WEB