जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला को हुआ कोरोना, पूरा परिवार क्वारंटीन

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उनके बेटे और पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने मंगलवार को ट्विटर पर इसकी पुष्टि की है
 
जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला को हुआ कोरोना, पूरा परिवार क्वारंटीन

नई दिल्ली। भारत में कोरोना की लहर कम होते नहीं दिख रही है। कोरोना की वजह से अब तक कई नेता भी संक्रमति हो चुके है। इस बीच जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उनके बेटे और पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने मंगलवार को ट्विटर पर इसकी पुष्टि की है। उमर ने कहा कि वह और उनके परिवार के सदस्य खुद को क्वारंटीन करेंगे और कोविड टेस्ट करवाएंगे। 

उमर (Omar Abdullah)  ने ट्वीट किया, मेरे पिता कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। उन्हें इस बीमारी के कुछ लक्षण भी हैं। मैं परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अलग हो जाऊंगा, जब तक कि हम खुद का टेस्ट नहीं करवा लेते। जो भी उनके संपर्क में पिछले दिनों आए हैं, उनसे अनुरोध है कि वो सभी जरूरी सावधानी बरतें।


बता दें कि इस महीने की शुरूआत में, फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) ने श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में वैक्सीन का पहला डोज लिया था। इसके बावजूद वह कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।

FROM AROUND THE WEB