कोरोना वैक्सीन लेने के बाद भी संक्रमित हुए गुजरात के मंत्री ईश्वरसिंह पटेल, अस्पताल में भर्ती

गुजरात के एक मंत्री कोरोना वैक्सीनेशन के बाद भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। गुजरात सरकार के मंत्री ईश्वरसिंह पटेल (Ishwar Singh Patel) की मंगलवार को कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
 
कोरोना वैक्सीन लेने के बाद भी संक्रमित हुए गुजरात के मंत्री ईश्वरसिंह पटेल, अस्पताल में भर्ती

अहमदाबाद। देश में कोरोना संक्रमण एक बार फिर तेजी से फैलने लगा है। दूसरी तरफ कोरोना वैक्सीनेशन (Covid Vaccination India) का काम भी तेजी से चल रहा है। लेकिन, गुजरात के एक मंत्री कोरोना वैक्सीनेशन के बाद भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। गुजरात सरकार के मंत्री ईश्वरसिंह पटेल (Ishwar Singh Patel) की मंगलवार को कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने ट्विटर पर खुद इसकी जानकारी दी। फिलहाल ईश्वरसिंह पटेल को यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ईश्वरसिंह पटेल (Ishwar Singh Patel) ने ट्विटर पर आज एक ट्वीट में लिखा, मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजीटिव आया है। मैं सभी के लिए कामना करता हूं और फिलहाल मेरा स्वास्थ्य ठीक है। एहतियात के तौर पर मैं अपील करता हूं कि जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हों वो अपना कोरोना वायरस टेस्ट करा लें। बता दें कि गुजरात सरकार के मंत्री ईश्वरसिंह पटेल (Ishwar Singh Patel) ने 13 मार्च को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज (Covid Vaccination India) ली थी।

आज भी सामने आए 24 हजार से ज्यादा मामले

मंगलवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 24,492 नए मामले दर्ज किए गए। इस दौरान कोरोना की वजह से 131 और लोगों की मौत हो गई। इस तरह देश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 1,14,09,831 हो गई है और अब तक 1,58,856 लोगों की मौत हो चुकी है। देश में कोरोना के एक्टिव केस 2,23,432 हैं।

FROM AROUND THE WEB