पीएम मोदी के साथ बैठक को गुपकार गठबंधन ने बताया निराशाजनक, कहा- J&K को पहले मिले राज्य का दर्जा

प्रधानमंत्री के साथ बैठक में शामिल होने को लेकर पहली बार गुपकार गठबंधन (Gupkar Alliance Kashmir) ने रविवार को एक बैठक की। यह बैठक नेशनल कॉन्फ्रेंस प्रमुख फारुक अब्दुल्ला के आवास पर बुलाई गई थी। 
 
पीएम मोदी के साथ बैठक को गुपकार गठबंधन ने बताया निराशाजनक, कहा- J&K को पहले मिले राज्य का दर्जा

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हुई बैठक के बाद एक बार फिर से घाटी में सियासत गरमा गई है। प्रधानमंत्री के साथ बैठक में शामिल होने को लेकर पहली बार गुपकार गठबंधन ((Gupkar Alliance Kashmir) ने रविवार को एक बैठक की। यह बैठक नेशनल कॉन्फ्रेंस प्रमुख फारुक अब्दुल्ला के आवास पर बुलाई गई थी। 

हालांकि गुपकार गठबंधन (Gupkar Alliance Kashmir) ने किन-किन मुद्दों पर चर्चा हुई है, यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है। गुपकार गुट ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ हुई बैठक को निराशाजनक बताया है। 

गुपकार गठबंधन (Gupkar Alliance Kashmir) की तरफ से कहा गया है कि जब तक जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा नहीं मिल जाता है तब तक चुनाव मंजूर नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुट के एक नेता ने जानकारी दी कि इस बैठक में जम्मू-कश्मीर के मौजूदा हालातों को लेकर विस्तार से चर्चा हुई।  

गुपकार गठबंधन (Gupkar Alliance Kashmir) की तरफ से बयान जारी कर कहा गया कि जम्मू-कश्मीर में राजनीतिक कैदियों की रिहाई जैसे विश्वास बहाली के कदमों की कमी के कारण निराशा हुई। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर का पूर्ण राज्य का दर्जा बहाल होने के बाद ही विधानसभा चुनाव होने चाहिए। 

FROM AROUND THE WEB