जम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने रावलपोरा में एक आतंकी को किया ढेर, 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर

जम्मू कश्मीर के शोपियां (Encounter in Kashmir) जिले में रविववार सुबह सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मुठभेड़ में मार गिराया है। यह मुठभेड़ शोपियां के रावलपोरा इलाके में जारी है।
 
जम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने रावलपोरा में एक आतंकी को किया ढेर, 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के शोपियां (Encounter in Kashmir) जिले में रविववार सुबह सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मुठभेड़ में मार गिराया है। यह मुठभेड़ शोपियां के रावलपोरा इलाके में जारी है। दरअसल, इस इलाके में आर्म्ड फोर्सेस को 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। कल शाम से जारी यह ऑपरेशन अभी भी जारी है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस, के मुताबिक आतंकियों के छिपे होने की खबर के बाद संयुक्त अभियान के तहत इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया गया, जिसके बाद आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। आतंकियों की तरफ से हुई गोलीबारी के बाद मुठभेड़ (Encounter in Kashmir) शुरू हो गई। अब तक एक आतंकी ढेर कर दिया गया है।

हिजबुल के 7 मददगार गिरफ्तार

इससे पहले शनिवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकी संगठन (Encounter in Kashmir) हिजबुल मुजाहिद्दीन (HM) से जुड़े 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया। कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन के लिए काम करने वाले सात लोगों को शोपियां पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार लोगों के पास से आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। 

FROM AROUND THE WEB