कांग्रेस का दूसरा नाम झूठ का पुलिंदा, जहां भी जाएगी घोटाला करेगी : जेपी नड्डा

असम विधानसभा चुनावों के बीच बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda in Assam) ने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसा है।
 
कांग्रेस का दूसरा नाम झूठ का पुलिंदा, जहां भी जाएगी घोटाला करेगी : जेपी नड्डा

गुवाहाटी। असम विधानसभा चुनावों के बीच बीजेपी अध्यक्ष  जेपी नड्डा (JP Nadda in Assam) ने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसा है। नड्डा ने कहा है कि असम की जनता ने शुरू से एनडीए को समर्थन देने का मन बना लिया है। यहां के लोग पहले और दूसरे चरण में एकतरफा फैसला दिया है और तीसरे चरण में भी जनता का मन स्पष्ट दिख रहा है।

झूठ का पुलिंदा का नाम कांग्रेस

कांग्रेस पर तंज कसते हुए नड्डा (JP Nadda in Assam) ने कहा कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में इन्होंने (कांग्रेस) कहा था कि हम किसानों का कर्ज 7 दिन में माफ करेंगे, नहीं तो मुख्यमंत्री जाएगा। एक मुख्यमंत्री को तो जनता ने ही हटा दिया, बाकी मुख्यमंत्रियों को आप कब हटाने वाले हैं? झूठ का पुलिंदा का नाम कांग्रेस पार्टी है।

असम में कांग्रेस के द्वारा दी गईं 5 गारंटी पर भी जेपी नड्डा (JP Nadda in Assam) ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इतिहास में कांग्रेस ने चाय बगान के कर्मचारियों के लिए क्या किया? मुझे समझ नहीं आता कांग्रेस में गारंटी बनाने वाले कौन हैं और उनकी जानकारियां कितनी सीमित हैं। इन्होंने किस तरीके से लोगों को बरगलाया है ये बात सब लोग जानते हैं।

कांग्रेस पार्टी जहां भी जाएगी घोटाला करेगी

जेपी नड्डा ने (JP Nadda in Assam) कहा कि कांग्रेस पार्टी जहां भी जाएगी घोटाला करेगी। इनको सेवा का 'स' भी टच नहीं करता है, ये ही इनका इतिहास रहा है। ये इतना उद्देश्यविहीन प्रोजेक्शन देते हैं कि वो कांग्रेस के मानसिक दिवालियेपन की कहानी कहता है।

चौंकाने वाले होंगे पश्चिम बंगाल के नतीजे 

पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर नड्डा (JP Nadda in Assam) ने कहा कि बंगाल के नतीजे इस बार चौंकाने वाले आएंगे। ममता जी के राज की छुट्टी करने के लिए बंगाल की जनता आतुर बैठी है, पहले दो चरण में ये साफ हो गया है कि टीएमसी साफ और बीजेपी आ रही है। नंदीग्राम में भी भाजपा की ​जीत निश्चित है।
 

FROM AROUND THE WEB