चुनाव प्रचार के दौरान कमल हासन की कार पर युवक ने किया हमला, कार्यकर्ताओं ने पुलिस को सौंपा

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में इस बार अभिनेता कमल हासन (Kamal Hasan) भी अपनी पार्टी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के साथ अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।
 
चुनाव प्रचार के दौरान कमल हासन की कार पर युवक ने किया हमला, कार्यकर्ताओं ने पुलिस को सौंपा

चेन्नई। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में इस बार अभिनेता कमल हासन (Kamal Hasan) भी अपनी पार्टी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के साथ अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। एमएनएम प्रमुख कमल हासन ने इस सिलसिले में प्रचार शुरू कर दिया है। लेकिन, प्रचार के दौरान रविवार को कमल हासन की कार पर एक युवक ने हमला कर दिया। कमल हासन हालांकि पूरी तरह सुरक्षित हैं, लेकिन उनकी कार क्षतिग्रस्त हुई है। उनपर हमले के बाद वहां मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं ने युवक को दबोच लिया और उसकी पिटाई की। फिर बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, युवक कमल हासन का फैन बताया जा रहा है।

एमएनएम के नेता एजी मौर्य ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इस बारे में विस्तृत जानकारी साझा की है। उन्होंने लिखा कि कमल हासन (Kamal Hasan) पर हमले की कोशिश करने वाले युवक को पुलिस को सौंप दिया गया है। आरोपी युवक शराब के नशे में था। घटना के बाद पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं और वहां मौजूद लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। बाद में उसे पुलिस अस्पताल ले गई।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, कमल हासन (Kamal Hasan) चुनाव प्रचार के बाद चेन्नई अपने होटल लौट रहे थे। इसी दौरान एक शराब के नशे में धुत्त व्यक्ति ने उनकी कार पर हमला कर दिया। कार के रूकने पर उसने जबरन कार का दरवाजा खोलने की कोशिश की। इसके बाद वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने उसकी पिटाई कर दी।

बता दें कि एमएनएम चीफ कमल हासन (Kamal Hasan) इस समय तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुटे हैं। कमल हासन चुनाव में जीत हासिल करने के लिए जोर शोर से चुनाव प्रचार कर रहे हैं। कमल हासन आर सरथ कुमार की अगुवाई वाले दल एआईएसएमके और लोकसभा सदस्य परिवेन्धर के आईजेके के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही एमएनएम ने 234 सीटों में से 154 सीटों पर उम्मीदवार उतारने का ऐलान किया था।

FROM AROUND THE WEB