कोरोना को लेकर अलर्ट हुई मध्य प्रदेश सरकार, सीएम शिवराज बोले- नाइट कर्फ्यू पर करेंगे बात

मध्य प्रदेश में भी कोरोना के मामले बढ़ने (Covid Update Madhya Pradesh) की आहट के साथ सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने पूरे महकमे को अलर्ट कर रखा है।

 
कोरोना को लेकर अलर्ट हुई मध्य प्रदेश सरकार, सीएम शिवराज बोले- नाइट कर्फ्यू पर करेंगे बात

भोपाल। देशभर में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी के बीच सभी राज्य सतर्क होते दिख रहे हैं। मध्य प्रदेश में भी कोरोना के मामले बढ़ने (Covid Update Madhya Pradesh) की आहट के साथ सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने पूरे महकमे को अलर्ट कर रखा है। चौहान ने कहा कि मैंने टीम को रात के कर्फ्यू और अन्य चीजों पर चर्चा करने का निर्देश दिया है। इससे जुड़े विभाग एक बैठक की तैयारी करेंगे जो कल आयोजित की जाएगी। हमने कुछ निर्देश जारी किए हैं और अगर जरूरी हुआ तो कुछ और बड़े कदम उठाएंगे।

बता दें कि महाराष्ट्र, पंजाब के बाद गुजरात, मध्य प्रदेश (Covid Update Madhya Pradesh) और छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। हालांकि, राहत की बात यह है कि उत्तर प्रदेश, बिहार और दिल्ली-एनसीआर समेत घनी आबादी वाले राज्यों में हालात फिलहाल सामान्य हैं। जिन राज्यों में कोरोना बढ़ रहा है, वहां से यह दूसरे प्रदेशों में ना फैले इसके लिए राज्य सरकारें पहले से सतर्क हो चुकी हैं।

मध्य प्रदेश (Covid Update Madhya Pradesh) की बात करें तो यहां लगभग 3 करोड़ की आबादी को कोरोना वैक्सीन का पहला शॉट लगाया जा चुका है। लेकिन राज्य में तेजी से बढ़ते कोरोना के ग्राफ ने सरकार को अलर्ट कर दिया है। मध्य प्रदेश में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 2 लाख के पार पहुंच गई है।

FROM AROUND THE WEB