औद्योगिक विकास रुक रहा और पीएम की दाढ़ी बढ़ रही, उनके दिमाग में कुछ गड़बड़ है: ममता बनर्जी

सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banarjee controversey) ने पीएम मोदी को लेकर विवादत बयान दिया है। एक रैली को संबोधित करते हुए ममता ने यहां तक कह दिया कि पीएम मोदी का स्क्रू ढीला है।
 
औद्योगिक विकास रुक रहा और पीएम की दाढ़ी बढ़ रही, उनके दिमाग में कुछ गड़बड़ है: ममता बनर्जी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को पहले चरण की वोटिंग होगी। पहले चरण की वोटिंग के लिए प्रचार भले ही थम गया, लेकिन सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banarjee controversey) ने पीएम मोदी को लेकर विवादत बयान दिया है। एक रैली को संबोधित करते हुए ममता ने यहां तक कह दिया कि पीएम मोदी का स्क्रू ढीला है।

ममता बनर्जी (Mamata Banarjee controversey) ने कहा कि औद्योगिक विकास रुक गया है। केवल उनकी (पीएम नरेंद्र मोदी की) दाढ़ी बढ़ रही है। कभी-कभी वह खुद को स्वामी विवेकानंद कहते हैं और कभी-कभी अपने नाम के बाद स्टेडियम का नाम बदल देते हैं। उनके दिमाग में कुछ गड़बड़ है। ऐसा लगता है कि उनका पेंच ढीला है।

यहां देखिए वीडियो


बता दें कि इससे पहले गुरुवार को ममता बनर्जी (Mamata Banarjee controversey) पर निशाना साधते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भगवान राम से चिढ़ने वाली 'दीदी' भारतीय संस्कृति की पहचान भगवा कपड़े से घबरा रही है। बनर्जी के निवार्चन क्षेत्र नंदी ग्राम के अलावा मेदिनी पुर और चंद्रकोना में गुरुवार को तीन अलग अलग रैलियों को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि दो मई के बाद टीएमसी के गुंडों का हिसाब किया जायेगा जिनको ढूंढ़ कर कानून के अनुसार सजा दी जायेगी।

FROM AROUND THE WEB