बंगाल चुनाव: चंडीपाठ के बाद अब ममता ने रैली में किया दुर्गा पाठ, रैलियों में हिंदुत्व का बोलबाला

बीजेपी के मुकाबले में ममता बनर्जी (Mamata Banarjee Durga Path) को अपनी रैली में हिंदुत्व का सहारा लेना पड़ रहा है।
 
बंगाल चुनाव: चंडीपाठ के बाद अब ममता ने रैली में किया दुर्गा पाठ, रैलियों में हिंदुत्व का बोलबाला

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी बंगाल में तेज हो गई हैं। बंगाल चुनाव में हिंदुत्व का मुद्दा इस बार काफी अहम माना जा रहा है। शायद यही वजह है कि बीजेपी के मुकाबले में ममता बनर्जी (Mamata Banarjee Durga Path) को अपनी रैली में हिंदुत्व का सहारा लेना पड़ रहा है। कुछ ऐसा ही नजारा मंगलवार को बाकुरा में देखा गया, जब व्हीलचेयर पर बैठी ममता बनर्जी ने एक रैली के मंच से दुर्गा पाठ (Mamata Banarjee Durga Path)  शुरू कर दिया।

मंच से दुर्गा पाठ करते हुए ममता बनर्जी (Mamata Banarjee Durga Path)  का वीडियो भी सामने आया है। ऐसा पहली बार नहीं है जब ममता बनर्जी चुनावी जनसभा में दुर्गा पाठ किया हो। इससे पहले भी नंदीग्राम में एक रैली के दौरान उन्होंने चंडी पाठ का उच्चारण पढ़ा था। चंडी पाठ को दुर्गा सप्तशती या दुर्गा-पाठ भी कहते हैं। 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banarjee Durga Path) पर निशाना साधते हुए बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कहा था कि यह अच्छी बात है कि पहले 'इंशाल्लाह-इंशाल्लाह' कहने वाली तृणमूल कांग्रेस प्रमुख अब चंडी पाठ कर रही हैं। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों की बढ़ती सरगर्मियों के बीच बनर्जी के पूजा-पाठ की ताजा तस्वीरों पर विजयवर्गीय ने कहा था कि पहले तो वह हिजाब पहनकर इंशाल्लाह-इंशाल्लाह करती थीं। अब वह चंडी पाठ कर रही हैं... अच्छा है।

FROM AROUND THE WEB