सत्ता में आने के लिए पीएम मोदी बोलते हैं झूठ, बंगाल को नहीं दे रहे वैक्सीन : ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banarjee Rally) इस बैठक में शामिल नहीं हुई। हालांकि, ममता राज्य में चुनावी रैलियों में शामिल हुई और इस दौरान उन्होंने सीधे पीएम मोदी पर हमला बोला।
 
सत्ता में आने के लिए पीएम मोदी बोलते हैं झूठ, बंगाल को नहीं दे रहे वैक्सीन : ममता बनर्जी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बीच देशभर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर आज पीएम मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों संग एक बैठक की। लेकिन, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banarjee Rally) इस बैठक में शामिल नहीं हुई। हालांकि, ममता राज्य में चुनावी रैलियों में शामिल हुई और इस दौरान उन्होंने सीधे पीएम मोदी पर हमला बोला। ममता बनर्जी ने झारग्राम की चुनावी सभा में सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बंगाल को केंद्र से वैक्सीन नहीं मिल रही है।

ममता बनर्जी (Mamata Banarjee Rally) ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने चुनाव के दौरान सत्ता में आने के बाद बिहार के लोगों का टीकाकरण करने का वादा किया था। लेकिन क्या उन्होंने टीके उपलब्ध कराए हैं? नहीं, उन्होंने नहीं किया, उन्होंने झूठ बोला। बीजेपी को सबसे बड़ी धोखेबाज पार्टी बताते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा देश को बर्बाद कर रही है। मैंने केंद्र से वैक्सीन भेजने को कहा, लेकिन बंगाल को यह नहीं मिली। कोरोना के मामले फिर बढ़ रहे हैं लेकिन केंद्र हमें मुफ्त में वैक्सीन नहीं दे रही है।


 


नंदीग्राम घटना को लेकर उन्होंने (Mamata Banarjee Rally) कहा कि मुझे जीवन में कई बार पीटा गया है। पहले CPM मेरे साथ मारपीट करती थी और अब भाजपा ने भी ऐसा करना शुरू कर दिया है। हालांकि, CPM के लोग अब भाजपा के लोग हो गए हैं। कुछ गद्दार, लालची लोग भी भाजपा में शामिल हो गए हैं।

FROM AROUND THE WEB