Mamata Vs Modi: वैक्सीन सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी की जगह दीदी की तस्वीर, घमासान शुरू

कोरोना वैक्सीन लेने के बाद मिलने वाले सर्टिफिकेट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Mamata Vs Modi) की तस्वीर को लेकर पश्चिम बंगाल में सियासी घमासान जारी है।
 
Mamata Vs Modi: वैक्सीन सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी की जगह दीदी की तस्वीर, घमासान शुरू

कोलकाता। कोरोना वैक्सीन लेने के बाद मिलने वाले सर्टिफिकेट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Mamata Vs Modi) की तस्वीर को लेकर पश्चिम बंगाल में सियासी घमासान जारी है। पश्चिम बंगाल सरकार ने फैसला लिया है कि वह कोरोना सर्टिफिकेट जारी करने पर पीएम की जगह सीएम ममता बनर्जी की तस्वीर वाले सर्टिफिकेट जारी करेगी।

ममता बनर्जी (Mamata Vs Modi) सरकार ने फैसला किया है कि यहां राज्य के तरफ से होने वाले तीसरे चरण के वैक्सीनेशन में 18-44 साल के लोगों को वैक्सीनेशन के बाद टीएमसी प्रमुख ममता की तस्वीर वाला सर्टिफिकेट दिया जाएगा।

बता दें कि ममता सरकार (Mamata Vs Modi) की ओर से कुछ महीने पहले वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी की फोटो को लेकर भाजपा और पीएम की आलोचला की गई थी। 2021 में हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान टीएमसी ने इस मुद्दे पर चुनाव आयोग से शिकायत भी की थी। टीएमसी ने आरोप लगाते हुए कहा था की वैक्सीनेशन के बाद मिलने वाले सर्टिफिकेट पर प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर आचार संहिता का उल्लंघन है।

FROM AROUND THE WEB