पीएम मोदी के बांग्लादेश दौरे पर भड़की ममता बनर्जी, लगाया आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो दिवसीय बांग्लादेश दौरे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata vs Modi) ने सवाल उठाए हैं।

 
पीएम मोदी के बांग्लादेश दौरे पर भड़की ममता बनर्जी, लगाया आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो दिवसीय बांग्लादेश दौरे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata vs Modi) ने सवाल उठाए हैं। ममता ने पीएम के बांग्लादेश दौरे को आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बताया। बता दें कि पीएम मोदी शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर ढाका पहुंचे थे। वहीं दूसरी तरफ आज पश्चिम बंगाल और असम में पहले चरण के लिए वोट डाले जा रहे हैं।

खड़गपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी (Mamata vs Modi) में कहा कि यहां चुनाव चल रहे हैं और वे (प्रधानमंत्री मोदी) बांग्लादेश जाते हैं और बंगाल पर व्याख्यान देते हैं। यह चुनाव आचार संहिता का पूरी तरह उल्लंघन है। उन्‍होंने कहा कि कभी-कभी वे कहते हैं कि ममता ने बांग्लादेश से लोगों को लाया है और घुसपैठ की है, लेकिन वह (पीएम) खुद वोट मार्केटिंग के लिए बांग्लादेश जाते हैं।


बनर्जी (Mamata vs Modi) ने कहा कि 2019 लोकसभा के चुनावों में जब एक बांग्लादेशी अभिनेता ने हमारी रैली में भाग लिया, तो बीजेपी ने बांग्लादेश सरकार से बात की और उसका वीजा रद्द कर दिया। जब यहां चुनाव हो रहे हैं, तो आप (पीएम) बांग्लादेश जाकर एक हिस्से से वोट मांगें, ऐसा क्यों नहीं होना चाहिए, आपका वीजा रद्द कर दिया जाएगा? हम चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे।

FROM AROUND THE WEB