ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम बनर्जी का कोरोना से निधन, सीएम ने लगाया 31 मई तक लॉकडाउन

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banarjee) के छोटे भाई असीम बनर्जी (Ashim Banerjees Death) का शनिवार को कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया। शनिवार सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली।
 
ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम बनर्जी का कोरोना से निधन, सीएम ने लगाया 31 मई तक लॉकडाउन

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banarjee) के छोटे भाई असीम बनर्जी (Ashim Banerjees Death) का शनिवार को कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया। शनिवार सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली। असीम बनर्जी (Ashim Banerjees Death) के निधन पर पूरे परिवार में गम का माहौल है। हॉस्पिटल से शव मिलने के बाद कोरोना गाइडलाइंस के तहत उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बंगाल में लगा लॉकडाउन

इस बीच पश्चिम बंगाल से दूसरी बड़ी खबर आ रही है कि सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banarjee) ने राज्य में कोरोना की बेकाबू रफ्तार को देखते हुए 31 मई तक लॉकडाउन लगाने के निर्देश दे दिए हैं। ताजा खबरों के मुताबिक, बंगाल में 16 से 31 मई तक पूरी तरह लॉकडाउन रहेगा। इस दौरान सिर्फ आवश्यक सेवाओं को मंजूरी दी जाएगी। 

नहीं थम रहा कोरोना का प्रकोप

बता दें कि कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में कोरोना के नए 3,26,098 मामले देशभर में सामने आए, जबकि 3,890 लोगों की वायरस की वजह से मौत हो गई। हालांकि 3,53,299 मरीज कोरोना से रिकवर भी हुए।

भारत में कोरोना के कुल इतने एक्टिव केस

भारत में अब तक कोरोना के कुल 2,43,72,907 केस सामने आ चुके हैं और 2,66,207 मरीजों की इसकी वजह से मौत हो चुकी है। देश में इस वक्त कोरोना के 36,73,802 एक्टिव केस हैं। जबकि 18,04,57,579 लोगों को अभी तक कोरोना की वैक्सीन देशभर में लगाई जा चुकी है।

FROM AROUND THE WEB