ममता का पीएम मोदी पर पलटवार, सीपीएम समर्थकों से की चुनाव में भाजपा को हराने की अपील

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Elections) को लेकर प्रचार अभियान अपने चरम पर पहुंच चुका है। बुधवार को सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banarjee Rally today) ने बांकुडा के बिष्णुपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर हमला बोला।
 
ममता का पीएम मोदी पर पलटवार, सीपीएम समर्थकों से की चुनाव में भाजपा को हराने की अपील

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Elections) को लेकर प्रचार अभियान अपने चरम पर पहुंच चुका है। बुधवार को सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banarjee Rally today) ने बांकुडा के बिष्णुपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर हमला बोला। ममता ने कहा कि मैं जो बोलती हूं वो मैं करके दिखाती हूं। हम मोदी के तरह झूठी बात नहीं करते हैं। 

इससे पहले बुधवार को ही पीएम मोदी ने कांथी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि अब बंगाल के हर घर से एक ही आवाज आ रही है कि 2 मई को दीदी (ममता बनर्जी) जाएंगी और परिवर्तन आएगा।

ममता ने पीएम मोदी पर लगाया झूठ बोलने का आरोप

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी (Mamata Banarjee Rally today) ने कहा कि नरेंद्र मोदी झूठ बोल रहे हैं। नरेंद्र मोदी, अमित शाह और अडानी सब लूट कर चले जाएंगे। एक गेरुआ कपड़ा में पान चबाते हुए हमारे बंगाल की संस्कृति खत्म करने आए हैं। उन्होंने कहा कि सिर्फ नरेंद्र मोदी का गैस बैलून चलेगा, जो झूठ से भरा है। अगर हम खाद बिना पैसे देते हैं तो आपको गैस मुफ्त में देना होगा। मैं जो बोलती हूं वो करके दिखाती हूं। आपने बोला- बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, लेकिन एक भी पैसा नहीं दिया। हमने दिया, क्योंकि हम मोदी के तरह झूठ बात नहीं करते हैं।


सीपीएम समर्थकों से ममता की अपील

ममता बनर्जी (Mamata Banarjee Rally today) ने आगे कहा कि बंगाल में गरीबी हमनें 30 प्रतिशत कम किया है। दिल्ली के दंगों में बीजेपी ने कितना खून बहाया भूल गए हैं। उत्तर प्रदेश में कितना खून बहाया भूल गए। CAA-NRC के लिए कितने लोगों को मारा आप भूल गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि जो सीपीएम के समर्थक हैं मै दया करके कहती हूं कि आप बीजेपी को वोट देकर अपना वोट बर्बाद न करें।

FROM AROUND THE WEB