अस्पताल से ही ममता ने जारी किया वीडियो, बोली-व्हीलचेयर पर बैठकर ही करूंगी प्रचार

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान घायल हुई राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अस्पताल (Mamata Banarjee release video from Hospital) से गुरुवार को एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में ममता पार्टी कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील कर रही हैं।
 
अस्पताल से ही ममता ने जारी किया वीडियो, बोली-व्हीलचेयर पर बैठकर ही करूंगी प्रचार

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान घायल हुई राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अस्पताल (Mamata Banarjee release video from Hospital) से गुरुवार को एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में ममता पार्टी कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील कर रही हैं। वीडियो में ममता कहा रही हैं कि चोट लगने के बाद भी उनका काम रुकेगा नहीं। वह पैर में चोट लगने की वजह से व्हीलचेयर पर बैठकर प्रचार करेंगी। 

अस्पताल से जारी किए गए इस वीडियो (Mamata Banarjee release video from Hospital) को तृणमूल कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है। ममता इसमें कह रही हैं कि अभी मुझे कुछ दिनों तक व्हीलचेयर पर रहना होगा। इसके बाद भी मैं चुनाव में दिक्कत नहीं आने दूंगी और व्हीलचेयर पर ही प्रचार करूंगी।

व्हीलचेयर पर भी करूंगी प्रचार

वीडियो में ममता बनर्जी (Mamata Banarjee release video from Hospital)ने कहा कि मुझे अपने अगले दो से तीन दिनों में जमीन पर वापस लौटने की उम्मीद है। चोट फिर भी बरकरार रह सकती है, लेकिन मैं मैनेज कर लूंगी। मैं एक भी मीटिंग नहीं छोडूंगी। हो सकता है कि कुछ दिनों के लिए मुझे व्हीलचेयर की मदद लेनी पड़े। मैं आपका सपोर्ट चाहती हूं।

अस्पताल के बेड से वीडियो जारी करते हुए मुख्यमंत्री (Mamata Banarjee release video from Hospital) ने कहा कि मैं सभी से शांत रहने और संयम दिखाने का आग्रह कर रही हूं। कुछ भी ऐसा न करें, जिससे लोगों को तकलीफ हो। बता दें कि वीडियो जारी होने से पहले बंगाल में कई जगह टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के आमने-सामने आने की खबरें सामने आई थी। टीएमसी कार्यकर्ताओं ने कई जगह विरोध प्रदर्शन भी किया।

इस वीडियो में ममता बनर्जी (Mamata Banarjee release video from Hospital) ने कहा कि यह सच है कि मुझे पैर की हड्डी और लिगामेंट की चोट लगी है। घटना के बाद मुझे सीने और सिर में भी दर्द था। मैं कार में खड़ी थी और लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रही थी। मुझ पर इतना दबाव आया कि मैं चोटिल हो गई। मेरे पास उस समय जो भी दवाई थीं, मैंने उसे लिया और फिर कोलकाता आ गई।

टीएमसी ने बताया साजिश

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को नंदीग्राम में चुनाव प्रचार करने के दौरान घायल हो गई थीं। उन्होंने आरोप लगाया था कि चार-पांच लोगों ने उन्हें धक्का दिया, जिसके कारण वह जमीन पर गिर गईं और उनके बांए पैर, कमर, कंधे और गर्दन में चोट आई है। इसके बाद मुख्यमंत्री को कोलकाता ले जाया गया, जहां के एसएसकेएम अस्पताल में डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही है। डॉक्टरों ने बताया है कि मुख्यमंत्री के बायें पैर के टखने तथा पांव की हड्डियों में गंभीर चोट आई हैं और उनके दायें कंधे, हाथ तथा गले पर भी चोट लगी है और उनका इलाज चल रहा है। 

FROM AROUND THE WEB