अब नवनीत राणा की चिट्ठी से महाराष्ट्र की सियासत में बवाल, लगाया धमकी देने का आरोप

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह द्वारा महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर लगाए गए आरोपों के बाद से महाराष्ट्र की राजनीति उबाल पर है। इस बीच अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) की एक चिट्ठी ने इस मामले में नया मोड़ ला दिया है। 
 
 
अब नवनीत राणा की चिट्ठी से महाराष्ट्र की सियासत में बवाल, लगाया धमकी देने का आरोप

नई दिल्ली। मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह द्वारा महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर लगाए गए आरोपों के बाद से महाराष्ट्र की राजनीति उबाल पर है। उद्धव सरकार इस मुद्दे को लेकर संसद से लेकर सड़क तक घिरी हुई है। इस मुद्दे पर सोमवार को संसद के दोनों सदनों में जमकर हंगामा हुआ। इस बीच अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) की एक चिट्ठी ने इस मामले में नया मोड़ ला दिया है। 

नवनीत राणा (Navneet Rana)ने यह चिट्ठी लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को लिखी है। इस पत्र में राणा ने आरोप लगया है कि लोकसभा में सचिन वाझे का मामला उठाने पर शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने उन्हें धमकी दी है। उन्होंने कहा है कि अगर एक महिला संसद में सुरक्षित नहीं है, तो वह महाराष्ट्र में कैसे सुरक्षित रह सकती है।

फोन पर भी मिल रही धमकी

सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) ने अपनी चिट्ठी में यह भी दावा किया कि इससे पहले भी उन्हें कई बार फोन पर धमकी दी गई है और उन पर एसिड अटैक कराने की भी बात कही गई है। हालांकि, शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने आरोपों को झूठा बताया है।

मीडिया से बात करते हुए सावंत ने कहा है कि उन्होंने राणा (Navneet Rana) को धमकी नहीं दी। यह एक बड़ा झूठ है। मैं उन्हें क्यों धमकी दूंगा? यदि उस समय उनके पास लोग मौजूद थे, तो वे बता सकते हैं कि क्या मैंने उन्हें धमकी दी थी? उनकी बात करने का तरीका और बॉडी लैंग्वेज गलत थी। सावंत ने कहा कि शिवसैनिक महिलाओं को धमकी नहीं देते।

राणा (Navneet Rana) ने ओम बिड़ला को लिखे अपने पत्र में आरोप लगाया कि सावंत ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि तू महाराष्ट्र में कैसे घूमती है मैं देखता हूं और तेरे को भी जेल में डालेंगे। राणा ने कहा कि अरविंद सावंत ने मेरे खिलाफ जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया है वह मेरे और पूरे देश की महिलाओं का अपमान है। मैं चाहती हूं कि उनके खिलाफ सख्त पुलिस कार्रवाई हो।

FROM AROUND THE WEB