जीने के लिए ऑक्सीजन नहीं, स्वास्थ्य मंत्री दे रहे डार्क चॉकलेट खाने की सलाह: ओवैसी

एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaddudin Owaisi on Health minister statement) ने केन्द्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन सिंह के डार्क चॉकलेट वाले बयान पर तंज कसा है। ओवैसी ने कहा है कि लोग देश में ऑक्सीजन की कमी से मर रहे हैं, और स्वास्थ्य मंत्री डार्क चॉकलेट खाने की सलाह दे रहे हैं। 
 
जीने के लिए ऑक्सीजन नहीं, स्वास्थ्य मंत्री दे रहे डार्क चॉकलेट खाने की सलाह: ओवैसी
 नई दिल्ली। एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaddudin Owaisi on Health minister statement) ने केन्द्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन सिंह के डार्क चॉकलेट वाले बयान पर तंज कसा है। ओवैसी ने कहा है कि लोग देश में ऑक्सीजन की कमी से मर रहे हैं, और स्वास्थ्य मंत्री डार्क चॉकलेट खाने की सलाह दे रहे हैं। 

इससे पहले देश में कोरोना वैक्सीन की कमी और डोज के बीच गैप बढ़ाए जाने को लेकर भी असदुद्दीन ओवैसी (Asaddudin Owaisi on Health minister statement)  मोदी सरकार पर निशाना साध चुके हैं। अपने बयान में ओवैसी ने कहा था कि, महामारी की हालात को देखते हुए रजिस्ट्रेशन के बदले वॉक इन वैक्सीनेशन शुरू कर देना चाहिए। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि, सरकार के पास वैक्सीन की कमी हो गई है इसलिए डोज के बीच गैप बढ़ाया जा रहा है।

कांग्रेस ने भी उड़ाया मजाक

इससे पहले कांग्रेस ने भी केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री (Asaddudin Owaisi on Health minister statement)  के बयान की खिल्ली उड़ायी थी। कांग्रेस ने बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि, लोग कोरोना से मर रहे हैं और स्वास्थ्य मंत्री डार्क चॉकलेट खाने की सलाह दे रहे हैं। इतना ही नहीं कांग्रेस की नेता सुप्रिया श्रीनेत ने तो यहां तक कह दिया था कि, आपकी एमबीबीएस डिग्री असली तो है ना।

क्या बोले थे डॉ. हर्षवर्धन 

दरअसल, केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन सिंह (Asaddudin Owaisi on Health minister statement)  ने तनाव कम करने के लिए डार्क चॉकलेट खाने की सलाह दी थी। गौरतलब है कि देश में कोरोना के मामले काफी बढ़ गए हैं। कोरोना की दूसरी लहर में संक्रमितों की संख्या में इजाफा होने का साथ साथ इससे मरने वालों की संख्या में भी रिकार्ड बढ़ोत्तरी हो गई है।

FROM AROUND THE WEB