AIADMK पर ओवैसी का तंज, बोले- ये पार्टी हो गई है पीएम मोदी की गुलाम

तमिलनाडु विधानसभा चुनावों (Tamilnadu Assembly Elections 2021) को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) इन दिनों तामिलनाडु में हैं।
 
AIADMK पर ओवैसी का तंज, बोले- ये पार्टी हो गई है पीएम मोदी की गुलाम

चेन्नई। तमिलनाडु विधानसभा चुनावों (Tamilnadu Assembly Elections 2021) को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) इन दिनों तामिलनाडु में हैं। तमिलनाडु में एक रैली के दौरान ओवैसी ने बीजेपी के साथ गठबंधन करने पर ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) को आड़े हाथ लिया है। ओवैसी ने कहा कि यह पार्टी अब जयललिता की विचारधारा के साथ नहीं, बल्‍कि दुर्भाग्य से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुलाम हो गई है।

चेन्नई में एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि अन्नाद्रमुक अब मैडम जयललिता की पार्टी नहीं है, क्योंकि उन्होंने हमेशा अपनी पार्टी को भाजपा से दूर रखा। दुर्भाग्य से AIADMK अब नरेंद्र मोदी के गुलाम में बदल गई है।

एएमएमके के साथ गठबंधन को ठहराया जायज

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने तमिलनाडु चुनावों (Tamilnadu Assembly Elections 2021) के लिए टीटीवी दिनाकरण की अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम (एएमएमके) के साथ अपनी पार्टी के गठबंधन को सही ठहराते हुए मुख्य विपक्ष द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) पर हमला बोला। इस दौरान ओवैसी ने कांग्रेस के साथ उसके गठबंधन पर सवाल उठाया। 

ओवैसी  (Asaduddin Owaisi) ने पूछा कि शिवसेना के मुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र विधानसभा में कहा कि उन्हें गर्व है कि शिवसेना ने बाबरी मस्जिद को गिराया। क्या आज डीएमके भी शिवसेना से सहमत है? दिनाकरन साहब और मुझ पर भाजपा की बी टीम होने का आरोप लगाया जाता है, लेकिन डीएमके कांग्रेस के साथ बैठी है, जिसने शिवसेना को सत्ता में आने में मदद की।


डीएमके से पूछा सवाल

हैदराबाद के सांसद ने कहा कि ये भी कहा जा रहा है कि जब से हम विधानसभा चुनावों (Tamilnadu Assembly Elections 2021) में चुनाव लड़ रहे हैं, बीजेपी को फायदा हो रहा है। क्या डीएमके मुझे धर्मनिरपेक्षता की अपनी परिभाषा बता सकती है? महाराष्ट्र में कांग्रेस शिवसेना का समर्थन कर रही है। क्या आपके (DMK) अनुसार, शिवसेना धर्मनिरपेक्ष या सांप्रदायिक है?

बता दें कि ओवैसी की पार्टी एएमएमके के साथ तीन विधानसभा क्षेत्रों - वानीयंबादी, कृष्णागिरि और शंकरपुरम में चुनाव लड़ रही है। 234 सदस्यीय वाली तमिलनाडु विधानसभा (Tamilnadu Assembly Elections 2021) के लिए वोटिंग 6 अप्रैल को होगी, जबकि वोटों की गिनती 2 मई को होगी।

FROM AROUND THE WEB